रमन के TWEET के बाद भूपेश ने दी सलाह – पहले कोरोना से स्वस्थ्य हो जाएं फिर साथ दिल्ली चलेंगे

रायपुर। पूर्व सीएम रमन सिंह के TWEET पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। बघेल ने सलाह देते हुए कहा कि पहले आप कोरोना से स्वस्थ्य हो जाइए फिर दोनों साथ दिल्ली चलेंगे। इससे पूर्व चिटफंड मामले की ईडी जांच को लेकर डॉ. रमन ने TWEET पर सीएम भूपेश पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश जी, एक “झूठ” छिपाने कितने “झूठ” बोलेंगे! अब इधर-उधर की बातें छोड़िए- सीधे चिटफंड की जांच पर आते हैं।

रमन सिंह ने कहा कि आप मुख्यमंत्री हैं, केन्द्रीय वित्त मंत्री से ईडी से जांच के लिए समय मांगिए- जहां, जब, जैसे भी चलना है बताईए- मैं आपके साथ चलने तैयार हूं। बस अब और झूठ और बहाने नहीं!

इसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर डॉ. रमन सिंह पर पलटवार किया है। सीएम भूपेश ने कहा “डॉक्टर साहब! आपके आग्रह के पहले ही मैंने 27 जून को ही इस विषय पर प्रधानमंत्री जी, वित्त मंत्री और गृह मंत्री को पत्र लिखा है। जहां तक कार्रवाई का प्रश्न है, अब बात जब भाजपा के नेताओं की होती है तो मुलाक़ात से तो बात बनेगी नहीं, धरना देना होगा।

सीएम भूपेश ने कहा “मैं एफआईआर की कॉपी निकलवा लेता हूँ, आप कोरोना से स्वस्थ हो जाइए, चलते हैं फिर दिल्ली। लगे हाथ केंद्र द्वारा बंद की गयी जीएसटी क्षतिपूर्ति की राशि को बंद न करने का अनुरोध भी कर लेंगे।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button