Horoscope 26 July 2022 : सावन शिवरात्रि के दिन बन रहा शिव-गौरी योग, इनको होगा अचानक धन लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल
Horoscope 26 July 2022 : सावन शिवरात्रि के दिन बन रहा शिव-गौरी योग, इनको होगा अचानक धन लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

टीआरपी डेस्क। आज 26 जुलाई का दिन के साथ सावन मास, कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि और मंगलवार का दिन है। आज का दिन काफी शुभ है। क्योंकि आज भगवान शिव को समर्पित सान शिवरात्रि और मां पार्वती को समर्पित मंगला गौरी का व्रत रखा जा रहा है। दोनों व्रत एक ही दिन होने से शिव-गौरी योग बन रहा है। आज का दिन शिव-पार्वती की कृपा से अच्छा जाएगा। जानें आपके सितारे क्या कहते है।

मेष

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेंगी व्यापार से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है। कार्यक्षेत्र में कई काम उलझ सकते हैं। परिवार में किसी का स्वास्थ्य चिंता का विषय बन सकता है। जल्दबाजी से काम बिगड़ सकते हैं। छात्रों के लिए पढ़ाई में बाधाएं आ सकती है छोटे भाई बहनों से मतभेद हो सकता है। शुभ समाचार मिलने की संभावना है।

वृषभ

आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा। आर्थिक समस्याएं समाप्त होंगी। कार्यक्षेत्र में नए मौके मिल सकते हैं, जिसमें आप सफलता प्राप्त करेंगे। किसी नई चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। कोई नई जिम्मेदारी प्राप्त हो सकती है। व्यापारियों को कोई सुनहरा मौका मिल सकता है जिससे मान सम्मान की वृद्धि होगी। स्वास्थ्य लाभ होगा। शरीर में चुस्ती फुर्ती रहेंगी। छात्र वर्ग को शिक्षकों की सहायता से सफलता प्राप्ति हो सकती है।

मिथुन

आज का दिन आपके लिए अच्छा साबित होगा। कोई न कोई इच्छा आपकी जरूर पूर्ण होगी। कुछ समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे। कार्यक्षेत्र में धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। व्यापारियों को कोई सुनहरा मौका मिल सकता है।आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। छात्रों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। पढ़ाई लिखाई में मन लगेगा। परिवार में पॉज़िटिव माहौल रहेगा।

कर्क

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण साबित होगा। कुछ समय से अटके कार्य पूर्ण हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आर्थिक लाभ हो सकता है। व्यापारी वर्ग को नए अनुबंध प्राप्त होंगे। धन लाभ की स्थिति बन रही है। छात्रों के लिए ये बेहद ज़रूरी समय साबित हो सकता है। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी के साथ वक्त बिता सकते हैं।

सिंह

आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहेगा। आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में सबका मन अपनी वाणी से जीत लेंगे। कार्यक्षेत्र में सारे कार्य पूर्ण होंगे आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। धन लाभ के मौके मिलेंगे। खर्चों में अधिकता रहेंगी। पुराने मित्रों से

कन्या

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना होगा वरिष्ठ अधिकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखें बेवजह बहस में न पड़े। व्यापारी जन पूँजी निवेश करते समय सावधानी बरतें आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है। वाहन खरीदने का विचार बन सकता है। धन संबंधी मामले उलझ सकते हैं जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें।

तुला

आज आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। पूर्व में अटके सभी काम सुचारू रूप से चलने लगेंगे जिससे मानसिक तनाव खत्म होगा। व्यापारिक गतिविधियों में नई योजनाएं क्रियान्वित करेंगे। आकस्मिक धनलाभ के योग बन रहे हैं। भूमि, भवन, रियल एस्टेट से जुड़े कामों मे लाभ प्राप्त होगा। मीडिया कर्मी, व पत्रकारिता से जुड़ें लोगों को मान सम्मान की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है लेकिन घरेलू जीवन में विशेष उपलब्धि प्राप्त होगी। आर्थिक जीवन सामान्य रहेगा, कार्यक्षेत्र में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कठिन परिश्रम करना पड़ेगा। सहकर्मियों के सहयोग का अभाव रहेगा। लंबे समय से चल रही अदालती मुकदमे आपके पक्ष में रहेंगे। बेरोज़गारों को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। छात्रों के लिए समय कठिन रह सकता।

धनु

आज का दिन आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कार्य की अधिकता रहेगी, समय पर कार्य करना चुनौतीपूर्ण रहेगा जिसके चलते मानसिक तनाव बढ़ सकता है। काम के तनाव के चलते क्रोध बढ़ सकता है। बेवजह किसी बहस में न उलझें संयम से काम लें। आर्थिक स्थिति सामान्य से बेहतर रहेगी। व्यापारियों को आय के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां रह सकती है, खान पान पर कंट्रोल रखें।

मकर

आज के दिन भावनात्मक रूप से परेशान रह सकते हैं। आर्थिक स्थिति अनुकूल रहेगी। कार्यक्षेत्र में टकराव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है बेवजह किसी बहस में न पड़े क्रोध पर नियंत्रण रखें। कामकाज के सिलसिले में यात्रा हो सकती है जो थकाने वाली रहेगी। नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है, बेहतर समय की प्रतीक्षा करें। पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। शेयर मार्केट, सट्टा बाजार में निवेश लाभदायक रहेगा। छात्रों के लिए समय बेहतर है आप को मनोवांछित सफलता प्राप्त होगी।

कुंभ

आज का दिन आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण रहेगा। थोड़ी सी मेहनत से बड़ा मुनाफा मिल सकता है। समाज में आपका मान सम्मान बढ़ेगा। ऑफिस से संबंधित यात्रा पर जा सकते हैं, इस यात्रा का आपको आर्थिक रूप से लाभ होगा। बेरोजगार लोगों के लिए नए ऑफर आने की संभावना है। व्यापारी को किसी मामले में बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है। पुराने दोस्तों से मुलाकात की संभावना है। कंप्यूटर संबंधित छात्रों के लिए दिन आज बेहतर रहेगा।

मीन

आज आपका दिन मनमुताबिक रहेगा। आज आप कई नई योजनाएं बना सकते हैं, जिससे आर्थिक मुनाफा मिलेंगे। मित्रों के साथ किसी खास विषय पर बातचीत हो सकती है। कई तरह के अनुभव मिल सकते हैं। काम करने में मन लगेगा। आप अकेले में समय बिताना पसंद करेंगे। व्यापारियों के लिए समय काफी महत्वपूर्ण है। छात्रों को नए और सकारात्मक अवसर मिल सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net