श्रीकांत त्यागी मेरठ से गिरफ्तार

नई दिल्ली। नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में एक महिला को धमकाने के मामले में फ़रार चल रहे श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार किया है। मौके से उसके तीन सहयोगियों को भी पकड़ा गया है।

बता दें कि बीते पांच अगस्त को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ बद-ज़ुबानी करते नजर आ रहा है। महिला उस पर फ़्लैट के सामने की अतिक्रमित जगह पर पेड़ लगाने का आरोप लगा रही हैं। वहीं श्रीकांत त्यागी उन्हें रोकते हुए बदसलूकी कर रहा है। वो महिला को धक्का देते हुए भी दिखाई दे रहा है।

फरारी के बाद अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

इस घटना के बाद से ही श्रीकांत त्यागी फरार हो गया था। उसके ऊपर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। उसके ऊपर सोसाइटी की जमीन पर अतिक्रमण करने का आरोप भी लगा था जिसके बाद सोमवार सुबह प्रशासन ने बुलडोजर भेजकर कार्रवाई की।

श्रीकांत ने ख़ुद को बीजेपी से जुड़ा नेता होने का दावा किया था। सोशल मीडिया पर बीजेपी के नेताओं के साथ उसके कुछ फोटो भी शेयर किए जा रहे हैं, हालांकि बीजेपी ने इससे इनकार किया है।

भाजपा का झंडा लगे एक और वाहन को पकड़ा

पुलिस ने आरोपी की एक और कार बरामद की है। इस गाड़ी पर यूपी विधानसभा का स्टीकर लगा हुआ है. इतना ही नहीं, कार पर बीजेपी का झंडा भी लगा है। यह कार गौतमबुद्धनगर जिले के ही याकूबपुर से बरामद की गई है पुलिस का कहना है कि श्रीकांत त्यागी इसी कार में बैठकर फरार हुआ था और फिर गाड़ी को एक जगह छोड़कर वह आगे निकल गया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर