पटना। (Bihar: Five died after drinking spurious liquor in the state of prohibition, many hospitalized) बिहार के सारण जिले में शराबबंदी के बीच जहरीली शराब के कारण पांच लोगों की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि सभी मौतें जहरीली शराब पीने की वजह से हुई हैं। आशंका है कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है।

(Bihar: Five died after drinking spurious liquor in the state of prohibition, many hospitalized) बता दें कि बिहार के सारण में यह इस तरह की इसी महीने में दूसरी घटना है। जानकारी के मुताबिक, मढ़ौरा में दो और गड़खा में चार लोगों की मौत हुई है। पिछले दिनों भी जहरीली शराब का मामला सामने आया था, जिसमें करीब 13 लोगों की मौत हो गई थी।

(Bihar: Five died after drinking spurious liquor in the state of prohibition, many hospitalized) जहरीली शराब पीने की वजह से कई लोग अस्पताल में भर्ती भी हैं। इसमें कुछ की हालत गंभीर है। सदर अस्पताल में भर्ती रामनाथ महतो ने बताया कि भुवालपुर स्थित एक महिला के ठेके पर उन्होंने शराब पी थी, इसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ने लगी।

(Bihar: Five died after drinking spurious liquor in the state of prohibition, many hospitalized) बताया जा रहा है कि शराब पीने से हुई मौतों के बाद ठेके पर शराब बेचने वाली महिला, अपने परिवार के साथ फरार हो गई। जानकारी के मुताबिक, मृतकों में अलाउद्दीन, कामेश्वर महतो, रामजीवन, रोहित सिंह व पप्पू सिंह शामिल हैं। मढ़ौरा एसडीपीओ इंद्रजीत बैठा ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि की जा सकेगी।

पिछले सप्ताह हुई थी 13 की मौत

(Bihar: Five died after drinking spurious liquor in the state of prohibition, many hospitalized) बिहार के सारण जिले में पिछले सप्ताह भी जहरीली शराब के कारण 13 लोगों की मौत हो गई थी। लगभग दो दर्जन लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। सारण जिला के मकेर थाना क्षेत्र के भाथा नोनिया टोली व भेल्दी थाना क्षेत्र के सोनहो भाथा गांव में कई लोगों ने शराब का सेवन किया था।