ED raids, liquor policy case, Manish Sisodia, Arvind Kejriwal

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में दो पक्षों में विवाद के बाद बम फटने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना इंदौर के बडगोंड थाना एरिया के बेरछा क्षेत्र में हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, बडगोंड थाना क्षेत्र के बेरछा गांव में किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। उसी दौरान एक युवक मौके पर बम लेकर पहुंच गया। बताया गया है कि वहां 15 अगस्त की तैयारियां की जा रही थी। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ भी इक्ट्ठा थी। बताया गया है कि युवक भीड़ के बीच पहुंचा और उसने वहीं बम फोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जो बम मौके पर फोड़ा गया है, वह बम आर्मी की फायरिंग रेंज में छोड़े जाने वाला बताया जा रहा है। धमाका इतना तेज बताया जा रहा है कि आस—पास के गांवों में भी दहशत फैल गई। घटना के दौरान बम फोड़ने वाला युवक भी उसकी चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।