सीएम भूपेश का तंज, क्या यूपी जैसा लॉ एंड ऑर्डर चाहती है बीजेपी !
सीएम भूपेश का तंज, क्या यूपी जैसा लॉ एंड ऑर्डर चाहती है बीजेपी !

विशेष संवादाता/टीआरपी/रायपुर। दिल्ली में होने वाली पार्टी आलाकमान की बैठक में हिस्सा लेने आज गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ मोहन मरकाम रवाना होंगे। मरकाम सुबह की नियमित विमान सेवा से रवाना हुए। शाम को एआईसीसी मुख्यालय में बैठक में उपस्थित रहेंगे। संभवतयः मरकाम 19 अगस्त को लौटेंगे।

मुख्यमंत्री बघेल भी आज यानि कि गुरुवार को दोपहर वाली फ्लाइट से दिल्ली जायेंगे। दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में इस बैठक में महंगाई और अन्य मुद्दों पर मोदी सरकार के खिलाफ राष्ट्रव्यापी आंदोलन पर रणनीति बनेगी।

बताते हैं कि महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस आने वाली 28 तारीख को दिल्ली में ही बड़ी रैली की तयारी में है। बैठक 24 अकबर रोड कांग्रेस मुख्यालय में होगी। सीएम बघेल की वापसी की तारीख फिलहाल तय नहीं हैं।

जानकारी के मुताबिक महारैली में छत्तीसगढ़ से सीएम समेत पूरी कैबिनेट और संगठन को शामिल होना होगा। मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ की सोनिया गांधी से अलग अलग चर्चा होगी या नहीं यह अभी तय नहीं हुआ है। लेकिन, बैठक में आज सभी पार्टी नेताओं को दिशा निर्देश महारैली का मिल जायेगा।