Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी के र मौके सोशल मीडिया में दिखा अल्लू अर्जुन का क्रेज, छाया बप्पा का 'पुष्पा' अवतार
Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी के र मौके सोशल मीडिया में दिखा अल्लू अर्जुन का क्रेज, छाया बप्पा का 'पुष्पा' अवतार

टीआरपी डेस्क। गणेश चतुर्थी का त्योहार आज यानी की 31 अगस्त, 2022 को देशभर में मनाया जा रहा है। इस पावन त्योहार की धूम आम से सेलिब्रिटीज के बीच सोशल मीडिया पर नन्हें गणपति का पुष्पाराज अवतार छाया हुआ है।

इन दिनों साउथ फिल्मों का जबरदस्त बोलबाला है। फिर चाहे वो सोशल मीडिया हो या फिर बॉक्स ऑफिस। रॉकिंग स्टार यश और अल्लू अर्जुन का नाम इन दिनों टॉप पर है। चारों तरफ इनका ही स्टाइल छाया हुआ है। ऐसे में गणपति फेस्टिवल के मौके पर नन्हें बप्पा का पुष्पा स्टाइल छाया हुआ है। कई जगहों पर बप्पा को पुष्पाराज स्टाइल में विराजमान देखा गया है. इसमें ‘मैं झुकेगा नहीं साला’ वाला स्टाइल देखने के लिए मिला है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की रिलीज के बाद से ही साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का जबरदस्त क्रेज लोगों के बीच देखने के लिए मिला था। उनकी फिल्म पर भी लोगों ने खूब प्यार लुटाया था और मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल ही कर दिया था। इसने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। इसमें एक्टर के साथ नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म को ना केवल साउथ बल्कि नॉर्थ में भी काफी ज्यादा प्यार मिला था। अब लोगों को फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा: द रूल’ का बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स का कहना है कि वो दर्शकों के लिए पार्ट वन से भी बेहतरीन पार्ट 2 को तैयार करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net