कर्मचारी संघ की हड़ताल

रायपुर। छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है। अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन के अहवान पर 22 अगस्त से चल रही हड़ताल खत्म हो गई है। मगर कर्मचारी संघ ने एक शर्त भी रखी है कि यदी उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो 14 अक्टूबर से सभी कर्मचारी महापंचायत करेंगे।

बता दें कि यह हड़ताल रविन्द्र चौबे की मध्यस्थता के बाद हड़ताल खत्म हुई है। कर्मचारी दो सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे थे।आपको बता दें कि गुरूवार को कर्मचारी संघ की बैठक हुई थी। जो 5 घंटे तक चली साथ ही मुख्यमंत्री की पहल पर मुख्य सचिव से भी चर्चा हो चुकी है।

मंत्री चौबे से मुलाकात के बाद कोर कमेटी की बैठक हुई। कर्मचारी संघ का कहना है कि हड़ताल के चलते लोगों को काफी परेशानी हो रही थी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अपील को स्वीकार करते हुए संघ ने हड़ताल स्थगित करने का फैसला लिया।

बता दें कि यह आंदोलन पूरे प्रदेश में 4 चरणों में पूरा किया गया। कोर कमेटी की बैठक में तय हुआ कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस हड़ताल से चितिंत हैं। संघ ने खेद जताते हुए कहा कि हमको बेहद दुख है कि आंदोलन के कारण लोगों को परेशानी हुई। साथ ही आम लोगों को हुई परेशानियों के लिए उन्होंने आम जनता व पदाधिकारियों से क्षमा मांगी साथ ही सीएं भूपेश बघेल की अपनील को फेडरेशन के कर्मचारियों ने स्वीकार करते हुए हड़ताल स्थगित करने का निर्णय लिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर