सीएम बघेल का बड़ा बयान, बोले- झारखंड के विधायकों को रुकवाया, इसलिए राज्य में जल्द ही पड़ेंगे ED-IT के छापे
सीएम बघेल का बड़ा बयान, बोले- झारखंड के विधायकों को रुकवाया, इसलिए राज्य में जल्द ही पड़ेंगे ED-IT के छापे

रायपुर। शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मोहला मानपुर जिले का उद्घाटन किया। वहां से देर शाम लौटे तो उन्होंने मीडिया से बात-चीत में एक बड़ा बयान दिया। भूपेश बघेल ने कहा कि चूंकि झारखंड के विधायक रायपुर में रुके हैं। जल्द ही यहां ED-IT का छापा पड़ेगा।

सीएम ने भाजपा के रायपुर में झारखंड के विधायकों के विरोध के मसले पर बोलते हुए बताया- लोकतंत्र में भाजपा का विश्वास नहीं है। झारखंड के विधायक छत्तीसगढ़ में आकर रुके हैं। हमने उनका स्वागत किया है। अब भाजपा के लोग विरोध कर रहे हैं। प्रदर्शन भी कर रहे हैं। मेरे शुभचिंतकों ने मुझे बताया है कि, बहुत जल्द ईडी और आईटी का छापा पड़ने वाला है। क्योंकि हम झारखंड के विधायकों को यहां रोके हैं लोकतंत्र को बचाने के लिए। लोकतंत्र को बचाने में हमनें थोड़ी सी भूमिका निभाई।

CM बघेल ने आगे कहा- वो कहीं भी जा सकते थे, लेकिन छत्तीसगढ़ आए हैं। मैं जानता था कि यहां रुकवाउंगा तो ईडी आईटी के छापे पड़ेंगे, लेकिन फिर भी ये लोकतंत्र के लिए जरूरी है। पहले भी कहता रहा हूं, छापा पड़ा भी है। इस समय भी मैं आप लोगों को बता रहा हूं ईडी आईटी का छापा पड़ने वाला है, मुझे मेरे कुछ शुभचिंतकों ने बताया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net