TRP DESK : आईपीएल के एक्स चैयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (sushmita sen) के प्रेम कहानी कि चर्चाएं अभी थमी ही थी। कि अब एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है। 15 जुलाई को ललित मोदी ने ट्वीटर और इंस्टाग्राम के माध्यम से ये ऐलान किया था कि वो और सुष्मिता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जिसके बाद से सुष्मिता सेन को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा था। हालांकि इस दौरान सुष्मिता ने हर मुद्दे पर चुप्पी साध रखी थी। ऐसे में अब महज दो महीने के अंदर ही इस रिश्ते के टूटने की खबरें सामने आने लगी हैं।

ललित मोदी ने हटाई सुष्मिता सेन संग डीपी

ललित मोदी ने 15 जुलाई के करीब इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदल ली थी। जिसमे ललित और सुष्मिता सेन दोनों साथ नजर आ रहे थे। इसके साथ ही इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा था कि उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ नए जीवन की शुरुआत की है। सुष्मिता सेन को ललित मोदी ने पार्टनर इन क्राइम और ‘माई लव’ कहकर संबोधित किया था।

इस कपल के उम्र और बाकि चीजों को लेकर जमकर ट्रोल किया गया था, हालांकि इस दौरान इन दोनों ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नही दी थी और अब लगता है ललित और सुष्मिता के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी और सुष्मिता की डीपी हटाकर अपनी अकेले की फोटो लगा ली है जिसपर ‘इंडियन प्रीमियर लीग फाउंडर’. इतना ही नहीं ललित मोदी ने अपने बायो से भी सुष्मिता का नाम हटा दिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर