बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Bhramastra) को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खिओ में बना हुआ है। हालांकि फिल्म को उम्मीद जितने अच्छे रिव्यू और रेटिंग नहीं मिले लेकिन इसके बाद भी हर किसी की नजरें फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी हुई हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के बाद से माना जा रहा था कि यह धमाकेदार कमाई करने जा रही है।

कलेक्शन के मामले में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कई फिल्मों को पीछे छोड़ा

दिलचस्प बात ये है कि ये इतनी बड़ी फिल्म किसी हॉलीडे पर रिलीज नहीं की गई है। इसके बावजूद फिल्म के क्रेज के कारण ही पहले दिन दर्शक सिनेमाघरों की तरफ उमड़ पड़े। फिल्म को मिले रिस्पॉन्स का अंदाजा लगा सकते हैं कि इसने पैनेडेमिक से पहले रिलीज हुई कई फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया।

साल की सबसे बड़ी ओपनर

ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग डे कलेक्शन में संजू, टाइगर जिंदा है और धूम 3 को पीछे छोड़ दिया। पैनेडेमिक के बाद दिवाली 2021 में रिलीज हुई सूर्यवंशी ने पहले दिन 37 करोड़ कमाए थे। वहीं इस साल की बात करें तो भूल भुलैया 2 अभी तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म थी जिसने पहले दिन 14.11 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह ब्रह्मास्त्र, भूल भुलैया 2 से कहीं आगे निकल गई है। ब्रह्मास्त्र की ओपनिंग जितनी धमाकेदार रही है अनुमान है यह 3 दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।