दिल्ली। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फ़िल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के दफ्तर पहुंची हैं । जैकलीन को मामले में समन कर बुलाया गया था । आज  सुबह 11 बजे दिल्ली के मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा के दफ्तर में जैकलीन हाजिर हुई है ।


जानकारी के अनुसार, जैकलीन फर्नांडिस से दिल्ली पुलिस की पूछताछ शुरू हो चुकी है । इस दौरान जैक्लीन को पिंकी ईरानी के साथ आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस ने ठग सुकेश चन्द्रशेखर मामले में जैकलीन फर्नांडीज के लिए तैयार की सवालों की लम्बी लिस्ट है ।  सभी सवाल ठग सुकेश चन्द्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडिस के रिश्ते और उससे मिले गिफ्ट पर होंगे । उससे ये भी पूछा जाएगा कि पहली बार सुकेश से कैसे और किसके जरिये सम्पर्क में आई ।

उस दौरान कितनी बार सुकेश से मिली या फोन पर संपर्क किया । जो गिफ्ट जैकलीन ने हासिल किए थे, वो गिफ्ट लेने की शुरुआत कब और कहां से हुई और किसके जरिये ये गिफ्ट मिलने शुरू हुए थे । जैकलीन फर्नांडिस लीना के सम्पर्क में कैसे आई और कितनी बार वो उनसे मिलीं थीं । साथ ही  ईओडब्ल्यू ने पिंकी ईरानी को भी जांच में शामिल होने के लिए तलब किया है । उन्होंने सुकेश को जैकलीन फर्नांडीज से संपर्क करने में मदद की है. वह उन दोनों को जानती थी ।