दुबई की फेयरमोंट होटल में छत्तीसगढ़ के 70 सटोरियों की ग्रांड सक्सेस पार्टी !

ऑनलाइन गेमिंग ऐप महादेव बुक की कामयाब तीसरी सालगिरह दुबई में सेलिब्रेट की गई। इस आयोजन में रश्मिका मंदाना, सन्नी लियोनी, कपिल शर्मा, मिक्का, बादशाह, गौहर खान जैसी फेमस सेलिब्रिटी और अपने गेमबाज़ दोस्तों के संग रातभर हंसते-नाचते रहे सौरभ और रवि उप्पल

विशेष संवादाता, रायपुर। ऑनलाइन गेमिंग ऐप महादेव बुक के बिना रोक-टोक के शानदार तीन साल पूरे होने पर दुबई में ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ। आयोजक और कोई नहीं ऑनलाइन सट्टा कारोबार के बेताज बादशाह भिलाई-दुर्ग के दो युवक सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल थे।

इस आयोजन में पैसा पानी की तरह बहाया गया। इसका अंदाज़ इसी से लगाया जा सकता है कि भिलाई, दुर्ग, राजनांदगांव, रायपुर, बिलासपुर से अपने दोस्तों और महादेव बुक की आईडी धारकों को आमंत्रित किया गया था। मज़े की बात यह कि 15 से 19 सितम्बर तक के लिए सभी की एयर फेयर (टिकट किराया), रहने और खाने के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीस से शाम रंगीन करने का इंतज़ाम भी सौरभ-रवि ने किया था। खिलने-पिलाने का यह दौर बॉलीवुड के कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा, सिंगर मिक्का, बादशाह, अभिनेत्री सन्नी लियोनी समेत कई टीवी एक्टर और मॉडल्स के साथ चला। बाकायदा वीडियो और ऑनलाइन इन्विटेशन भी दिया गया था।

यूं तो मौज मस्ती 16 सितम्बर से शुरू हो गई थी, लेकिन बताते हैं कि 18 सितंबर को रात 9 बजे से दुबई की बुर्ज़ खलीफा से महज़ चंद कदम दूर ट्रेड सेंटर होटल फेयरमॉन्ट के द थियेटर में आलीशान आयोजन किया गया था। ऑनलाइन गेमिंग ऐप महादेव बुक और छत्तीसगढ़ की पुलिस को जिन दो सटोरियों सौरभ-रवि की तलाश है।उन्होंने बेधड़क तीसरी सालगिरह मनाया। छत्तीसगढ़ पुलिस को तो कानों कान खबर नहीं पड़ी लेकिन छत्तीसगढ़, ओडिशा, एमपी के उन प्रमुख शहरों के युवकों की टोली दुबई गई जिसकी खबर मिडिया को थी। जानकारी के मुताबिक महादेव ऐप से जुड़े लोग लौट आए हैं लेकिन महादेव के कर्ता-धर्ता सौरभ और रवि के दोस्त अभी भी दुबई में एंजॉय करने रुके हुए हैं।

महादेव, कई सौ करोड़ का हो गया है कारोबार

गेमिंग ऐप महादेव बुक तीन साल में कई सौ करोड़ रूपये के मुनाफा वाला बन गया है। भिलाई-दुर्ग के दो लड़कों सौरभ, रवि और इनके दो दोस्तों रोहित तिर्की और राज गुप्ता द्वारा देशभर में आईडी भी बल्क में बनती गई है। दुबई, ऑस्ट्रेलिया, लन्दन, क़तर समेत गल्फ की अन्य कंट्री में एजेंट तैनात हैं। पांच हज़ार से 5 लाख की आईडी तो बेहिसाब और नो लिमिट वाले भी हैं।

पुलिस की ख़ामोशी से बढ़ा है मनोबल

सालभर पहले रायपुर और दुर्ग पुलिस ने सट्टेबाजों पर बड़ी कार्रवाई किया था। उसी वक्त दुबई से सत्ता चला रहे सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल समेत भिलाई-दुर्ग के दोनों लड़कों का नाम आया था। पुलिस ने दुबई से उन्हें लेन की बात भी कही थी। लाना तो दूर पुलिस के पास उनका एड्रेस और फोटो तक नहीं है। जबकि दोनों सत्ता किंग अपने परिवार को लेकर उस केस के बाद से लक्ज़री लाइफ जी रहे हैं।