नई दिल्ली/पलक्कड़। PFI leader arrested in RSS worker’s murder case: केरल पुलिस ने आरएसएस नेता श्रीनिवासन की हत्या के मामले में पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) के पलक्कड़ जिला सचिव अबूबकर सिद्दीक को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरएसएस नेता की केरल में पिछले साल 16 अप्रैल को हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या के बाद आरएसएस और बीजेपी ने पीएफआई पर हत्या का आरोप लगाया था।

PFI leader arrested in RSS worker’s murder case: अबूबकर सिद्दीक ने पुलिस से पूछताछ में कबूला में उसके निशाने पर और भी कई नेता थे। केरल पुलिस ने बताया कि वह कथित तौर पर पीएफआई कार्यकर्ताओं के एक समूह के साथ कई और नेताओं की सूची तैयार करने में शामिल था, जिन्हें निशाना बनाया जाना था। ये नेता इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) की युवा शाखा भाजपा, सीपीआइ (एम) और यूथ लीग के थे।

16 अप्रैल को की गई थी आरएसएस नेता श्रीनिवास की हत्या

PFI leader arrested in RSS worker’s murder case: आरएसएस नेता श्रीनिवासन की हत्या 16 अप्रैल को तब की गई थी, जब वो अपनी दुकान पर थे। बाइक सवार कुछ बदमाश उनकी दुकान पर पहुंचे और तलवार के हमला कर आरएसएस नेता की हत्या कर दी थी।

PFI leader arrested in RSS worker’s murder case: इसके बाद माहौल गरमा गया था। पुलिस को शक था कि आरएसएस नेता की हत्या पीएसआई कार्यकर्ता सुबैर की हत्या के बदले में की गई। मालूम हो कि सुबैर की हत्या के एक दिन बाद श्रीनिवास को मौत के घाट उतारा गया था।