नई दिल्‍ली। कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की तारीख नजदीक आते ही कांग्रेस  अध्‍यक्ष पद के चुनाव के लिए गहमा गहमी शुरू हो गई है। अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत के नाम सामने आने के बाद वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह के दिल्‍ली पहुंचने की खबरों ने एक नई संभावना को हवा दी है।

सूत्रों के हवाले से आ रही खबर के मुताबिक, दिग्विजय सिंह आज दिल्‍ली पहुंच रहे हैं और इस दौरान वह कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि वह कांग्रेस अध्‍यक्ष पद के दावेदार हो सकते हैं।

हालांकि, दिग्विजय सिंह की ओर से या किसी अन्‍य कांग्रेस नेता की ओर से कोई बयान इसे लेकर जारी नहीं किया गया है। कांग्रेस अध्‍यक्ष पद के लिए चुनाव की अधिसूचना आज जारी होने जा रही है। कांग्रेस के अध्‍यक्ष पद के चुनाव के लिए रेस कल से शुरू होने जा रही है। 24 सितंबर से 30 सितंबर तक नामांकन किया जाएगा।


कांग्रेस अध्‍यक्ष पद के लिए चुनाव की अधिसूचना आज जारी होने जा रही है। कांग्रेस के अध्‍यक्ष पद के चुनाव के लिए रेस कल से शुरू होने जा रही है। 24 सितंबर से 30 सितंबर तक नामांकन किया जाएगा। 8 अक्‍टूबर तक नाम वापस लिया जा सकता है। ऐसे में 8 अक्‍टूबर तक साफ हो जाएगा कि कांग्रेस अध्‍यक्ष पद की रेस में कौन-कौन है या कोई नहीं है। वैसे, उम्‍मीद की जा रही है कि इस बार कांग्रेस अध्‍यक्ष पद की रेस में एक से ज्‍यादा उम्‍मीदवार नजर आ सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर