तिरुवनंतपुरम। PFI Violent in Kerala: पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के खिलाफ एनआईए की कार्रवाई के विरोध में शुक्रवार को केरल बंद के दौरान राज्य से जमकर हिंसा की खबरें सामने आई हैं।

PFI Violent in Kerala: खबर है कि कोलम में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इसके अलावा तिरुवनंतपुरम समेत कई शहरों में हिंसा और तोड़फोड़ की गई है। सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक हड़ताल के ऐलान के बाद केरल पुलिस ने भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी थी।

टायर जले, मारपीट हुई, तोड़फोड़ की गई

PFI Violent in Kerala: केरल में एनआईए रेड का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा किया है। खबरें हैं कि तिरुवनंतपुरम, कोलम, पाथनमिट्टा, अलप्पुझा, एर्नाकुलम, कोझिकोड और वायनाड में केएसआरटीसी बसों में तोड़फोड़ की गई। वहीं, वायनाड में यातायात रोकने के लिए टायरों में आग लगा दी गई।

कोझिकोड में 15 वर्षीय बच्ची घायल

PFI Violent in Kerala: केरल के कई शहरों में वाहनों पर पत्थर फेंके जाने की खबरें भी सामने आई हैं। कोझिकोड में एक 15 वर्षीय बच्ची पत्थरबाजी के बीच मामूली रूप से घायल हो गई है।

PFI Violent in Kerala: इधर, कन्नूर में एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर घायल हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अुसार, कन्नूर के नारायणपारा में अखबार बांटने जा रहे वाहन पर पेट्रोल बम फेंका गया।