अहमदाबाद।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ होने के कारण गुजरात में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी की निगाहें गुजरात पर टिकी हुई है। गुजरात में लंबे समय से सत्ता में काबिज भाजपा की सरकार को शिकस्त देने के लिए सभी विपक्षी पार्टियों  ने कमर कस ली है और गुजरात में भाजपा की किले को ढहाने की कोशिश में जुट गए हैं । आम आदमी पार्टी की आज गुजरात में बड़ी बैठक होने होने वाली है। गुजरात फतह के लिए सीएम केजरीवाल व भगवंत मान आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पहुंचे हैं।


चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल तथा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर होंगे, जहां वे संयुक्त रूप से चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। गुजरात में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। शनिवार को केजरीवाल और मान कच्छ जिले के गांधीधाम और जूनागढ़ जिले के जोशीपुरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।


राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा भी गुजरात में रहेंगे
आप के गुजरात महासचिव मनोज सोराठिया ने बताया कि दौरे के दूसरे दिन दो अक्टूबर को दोनों नेता सुरेंद्रनगर शहर और खेड़ब्रह्मा शहर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप के राज्यसभा सदस्य एवं पार्टी के गुजरात मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा भी इन दो दिनों के दौरान गुजरात में रहेंगे।


कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे केजरीवाल
सोराठिया ने कहा कि सिसोदिया और चड्ढा कुछ महत्वपूर्ण बैठकों और रैलियों के लिए अहमदाबाद आ रहे हैं। केजरीवाल भी अपने दौरे के दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।  भारतीय जनता पार्टी द्वारा शासित गुजरात में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।