Sarkari Naukri 2022 : सरकारी नौकरी हर किसी का सपना होता है। अगर आप भी किसी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए देश के विभिन्न

Sarkari Naukri 2022 सरकारी नौकरी हर किसी का सपना होता है। अगर आप भी किसी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए देश के विभिन्न केंद्रीय और राज्य विभागों में भर्तियां की जा रही हैं। इनके लिए नोटिफिकेशन जारी हो गए हैं या आवेदन शुरू हो गए हैं। 

Sarkari Naukri: इतने पदों पर होगी भर्ती

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से सहायक अभियोजन अधिकारी भर्ती के माध्यम से कुल 69 रिक्त पदों पर भर्तियां की जानी हैं। प्रारंभिक परीक्षा में कुल 1079 उम्मीदवारों मुख्य परीक्षा के लिए योग्य घोषित किया गया है।  

सहायक अभियोजन अधिकारी भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया अब भी जारी है। उम्मीदवार 12 अक्टूबर, 2022 तक अपना आवेदन ऑनलाइन मोड में जमा कर सकते हैं। वहीं, उम्मीदवारों को 19 अक्टूबर तक आवेदन पत्र की कॉपी और दस्तावेज आयोग को ऑफलाइन मोड में भेजने होंगे। 

Sarkari Naukri: कब है परीक्षा?

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से सहायक अभियोजन अधिकारी भर्ती मुख्य परीक्षा का आयोजन 04 और 05 दिसंबर, 2022 को किया जाएगा। परीक्षा राज्यभर में निर्धारित विभिन्न केंद्रों पर दो पाली में सुबह 09.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा का आयोजन प्रयागराज और लखनऊ में होगा। 

UPPSC APO Main 2022 परीक्षा शेड्यूल

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग/UPPSC ने सहायक अभियोजन अधिकारी, APO मुख्य परीक्षा, 2022 के शेड्यूल को जारी कर दिया है। आयोग की ओर से हाल ही में प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम को जारी किया गया था। 

इन पदों पर होगी भर्ती

SSC CGL Recruitment के लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार इस भर्ती के माध्यम से रक्षा मंत्रालय, रेल मंत्रालय, विदेश मामलों के मंत्रालय, राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA), इंटेलीजेंस ब्यूरो (IB), केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI),नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) समेत कई अन्य मंत्रालयों में रिक्त पदों पर भर्ती की जानी हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप