दिशा वकानी को कैंसर होने की खबर काफी सुर्खियों में है। दयाबेन के चाहनेवालों ने जैसे ही ये बात सुनी उन्हें अपने कानों पर विश्वास ही नहीं हुआ। लेकिन अब खबर आई है कि दयाबेन यानि दिशा वकानी को कुछ नहीं हुआ है और वो पूरी तरह ठीक हैं। खुद दयाबेन के सुंदर वीरा ने ये कन्फर्म किया है जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली है।

मयूर वकानी का आया रिएक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दयाबेन को कैंसर होने की इस फेक न्यूज पर खुद उनके ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन भाई सुंदरलाल ने रिएक्ट किया है और इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। वहीं सिर्फ मयूर यानि सुंदरलाल ने ही नहीं बल्कि खुद असित मोदी ने भी इस पर बात की और कहा कि अगर किसी की मिमिक्री करने या आवाज बदलने से गले का कैंसर होता तो ऐसे में तो सभी मिमिक्री करने वाले काफी डर जाएंगे. उनके मुताबिक- तंबाकू खाने से कैंसर होता है ना कि आवाज बदलने से। उधर दिलीप जोशी ने भी दिशा वकानी के पूरी तरह ठीक होने की बात कही है।

आवाज बदलने को बताया गया था कैंसर का कारण
दरअसल, दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काफी अलग आवाज में बोलती नजर आती थीं। उन्होंने कई बार शो के लिए अपनी आवाज के साथ एक्सपेरीमेंट किया। लिहाजा खबर आई कि बार-बार आवाज बदलने के कारण ही उन्हें गले का कैंसर हो गया है। लेकिन ये सब फेक बताया जा राह है। फिलहाल दिशा अपने घर पर परिवार के बीच खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. हाल ही में वो दूसरे बच्चे की भी मां बनी हैं। 2017 के बाद से दिशा वकानी इस शो का हिस्सा नहीं हैं।