भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट में कोयले की मालगाड़ी में पानी भर कर आ रहा। यही वजह रेलवे और बीएसपी के बीच दरार बनती जा रही है। इसी वजह से बीएसपी के ईडी वर्क्स और सीजीएम के बीच कहासुनी तक हो गई। बात यहां तक पहुंच गई कि मामला इस्तीफे तक जा पहुंचा। दरअसल बीएसपी से आने वाले कोयले के रैक में पानी भरा होने से उसे खाली करने में समय लग रहा है। रेलवे को खाली रैक समय पर नहीं मिल रहा।

जिसके चलते बीएसपी के ईडी वर्क्स अंजनी कुमार द्वारा उत्पादन को लेकर फटकार लगाने के बाद कोक ओवन के सीजीएम राजीव श्रीवास्तव के पद से इस्तीफा दिए जाने की खबर मिल रही है। इस्तीफे की जानकारी मिलते ही बीएसपी प्रबंधन में हड़कंप मच गया है। ऑफिसर्स एसोसिएशन ने भी डायरेक्टर इंचार्ज अनिर्बान दासगुप्ता से मामले में हस्तक्षेप की मांग की है। बता दें कि रुटीन मीटिंग के दौरान इस अनियमितता के कारण ईडी वर्क्स अंजनी कुमार सीजीएम राजीव श्रीवास्तव पर जमकर नाराज हुए।

आपको बता दें कि इन दो महीने में ही 25-30 अफसरों को 3 से 4 दिनों के लिए निलंबन का सामना करना पड़ चुका है। इससे अफसरों में पहले ही आक्रोश पनप रहा था। सीजीएम राजीव श्रीवास्तव के इस्तीफे की चर्चा होने लगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर