CG News: Akshay Kumar reaches Raigad to shoot for Tamil film remake Soorarai Pottru, aircraft scene to be shot at Jindal Air Strip

रायपुर/रायगढ़। CG News:छत्तीसगढ़ में शूट होने वाली तमिल फ़िल्म रीमेक फिल्म सोरारई पोटरु की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार रायगढ़ पहुंच गए हैं,जिंदल टाउनशिप की प्राइवेट एयर स्ट्रिप पर भी शूटिंग होना है। फिल्म को शूट करने वाली टेक्नीकल टीम के सदस्य रायगढ़ दो दिन पहले पहुंच चुके हैं।

CG News:छत्तीसगढ़ में शूट होने वाली तमिल फ़िल्म रीमेक फिल्म सोरारई पोटरु की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार रायगढ़ पहुंच गए हैं,जिंदल टाउनशिप की प्राइवेट एयर स्ट्रिप पर भी शूटिंग होना है। फिल्म को शूट करने वाली टेक्नीकल टीम के सदस्य रायगढ़ दो दिन पहले पहुंच चुके हैं।

CG News:बता दें कि इससे पहले फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर नरे, डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी निकेत भूमि, आर्ट डायरेक्टर अरविंद अशोक, लाइन प्रोड्यूसर संतोष सिंह ने रायगढ़ की हवाई पट्‌टी का जायजा ले चुके थे। जिंदल टाउनशिप की प्राइवेट एयर स्ट्रिप पर भी शूटिंग होना है। इसके लिए पिछले दो दिन से रायगढ़ के स्थानीय कलाकारों से लेकर बड़ी संख्या में शूटिंग के लिए रिर्हसल कराया जा रहा है।

CG News:डायरेक्टर सुधा कोंगारा ने ही फिल्म सोरारई पोटरु को बनाया था, जिसके हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार हैं। सुधा ही हिंदी फिल्म को डायरेक्ट करेंगी। सोरारई पोटरु का क्या अर्थ है। ये एक तमिल शब्द है, जिसका मतलब है ‘वीर की जय जयकार।’ फिल्म में नेदुमारन राजंगम की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी खुद की एयरलाइन का सपना देखता है।

CG News:हालांकि, अपने इस सपने को पूरा करने के लिए उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। उसे हर जगह ठोकर मिलती है। हर जगह मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, लेकिन वो हार नहीं मानता है और अपने सपने को साकार करता है। फिलहाल इसी फिल्म का शूटिंग को फ़िल्ममाना है इसी को लेकर चर्चा है लेकिन जिंदल व अन्य जानकार लोग कुछ भी कहने से बच रहे हैं।