Municipal Corporation - दिवाली में बदतर इंतज़ाम को लेकर BJP पार्षदों ने किया घेराव
Municipal Corporation - दिवाली में बदतर इंतज़ाम को लेकर BJP पार्षदों ने किया घेराव

टीआरपी डेस्क

रायपुर शहर के भाजपा पार्षद दल ने गुरुवार को नगर निगम का घेराव कर दिया। पुलिस की दखल से नाराज पार्षदों व पुलिस के बीच बहस भी हुई। कुछ देर बाद निगम गेट के बाहर ही भाजपा के पार्षद धरने पर बैठ गए। यहीं बैठकर नारे लगाने लगे। नारेबाजी करते हुए भाजपा पार्षदों ने निगम प्रशासन पर भ्रष्टाचार, शहर में सफाई के मामले में लापरवाही करने जैसे आरोप लगाए महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भाजपा नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने बताया कि शहर में आठ करोड़ के खर्च के बाद सफाई के मामले में शहर पिछड़ रहा है।

दोपहर के वक्त BJP नेता नगर निगम की नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे के नेतृत्व में निगम मुख्यालय पहुंचे। साथ में पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी भी थे। हंगामा करते हुए पार्षदों ने नगर निगम घेराव किया मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्षदों को भी पहुंचने से रोका । भाजपा ​​​​​​​पार्षदों ने बताया कि शहर में राशन दुकानों में सर्वर डाउन होने की वजह से राशन नहीं पहुंच रहा है । आखिर इनके वैकल्पिक व्यवस्था की जिम्मेदारी किसकी है ? सभी पार्षदों ने मांग की है कि सड़क पर उतरकर महापौर एजाज ढेबर लोगों की समस्याओं का समाधान करें ।

मीनल चौबे ने आगे कहा – जरा सी बारिश में शहर तालाब बन जाता है, कार्तिक के महीने में खारून नदी में कई लोग पुण्य स्नान करने पहुंचते हैं। खुद सीएम भूपेश बघेल इन कार्यक्रम में शामिल होते हैं , लेकिन कई गंदे नालों का पानी सीधे नदी में जा रहा है । इसके ट्रीटमेंट के लिए प्लांट बनाए जाने थे, 200 करोड़ रुपए का भुगतान प्लांट के निर्माण से जुड़ा हो चुका है। लेकिन अब तक प्लांट का कार्य अधूरा है