सियासी हलचल के बीच आज PM मोदी गुजरात के केवड़िया में मिशन लाइफ का करेंगे शुभारंभ
सियासी हलचल के बीच आज PM मोदी गुजरात के केवड़िया में मिशन लाइफ का करेंगे शुभारंभ

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के केवड़िया में मिशन लाइफ का शुभारंभ करेंगे। प्रधानमंत्री केवड़िया में मिशन प्रमुखों के 10वें सम्मेलन में भाग लेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री तापी के व्यारा में 1970 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे। गुजरात (Gujarat) में आगामी दिनों में चनाव होने वाले हैं ऐसे में पीएम का यह दौरा बीजेपी के लिए काफी अहम साबित हो सकता है।

पीएम मोदी अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर हैं। पीएम मोदी यहां केवड़िया में मिशन लाइफ का शुभारंभ करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री केवड़िया में मिशन प्रमुखों के 10वें सम्मेलन में भाग लेंगे। इससे पहले विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने एकता नगर, केवड़िया में संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस का स्वागत किया। विदेश मंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि बहुपक्षवाद में वैश्विक चिंताओं और चुनौतियों को कम करने पर विचारों का आदान-प्रदान किया।

सभी पार्टी अपने-अपने तरीके से मांग रहे वोट

गौरतलब है कि आगामी दिनों में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी जहां विकास के नाम पर वोट मांग रही है। वहीं आम आदमी पार्टी विकास के दिल्ली मॉडल के नाम पर मतदाताओं को रिझाने के प्रयास में है। कांग्रेस ने देश की जनता से जुड़ने के लिए भारत जोड़ों अभियान शुरू किया है। ऐसे में गुजरात में पीएम मोदी कई योजनाओं को हरी झंडी दिखा चुके हैं। अब पीएम मोदी गुजरात के केवड़िया में मिशन लाइफ का शुभारंभ करेंगे।

https://theruralpress.in/