अगर आप कार खरीदना चाहते हैं तो अगले महीने बाजार में दस्तक देने वाली हैं ये नई गाड़ियां, जानें इनमें क्या है खास

नई दिल्ली। यदी आप नई कार खरीदना चाहते हैं तो भारतीय बाजार में नवंबर 2022 में कई मॉडल दस्तक देने वाले हैं। बता दें कि मौजूदा मॉडल के अपडेट वर्जन भी मिलेंगे। दिनों दिन कारों की मांग बढ़ती जा रही है ऐसे में आईसीई मॉडल, इलेक्ट्रिक मॉडल, हाइब्रिड मॉडल व सीएनजी मॉडल का दबदबा बरकरार है।

इलेक्ट्रिक एसयूवी सेगमेंट BYD ATTO 3 की बुकिंग चालू हो चुकी है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो मात्र 50,000 रूपये में इसे अपने आसपास के डीलरशिप पर जाकर या फिर ऑनलाइन बुक करा सकते हैं। वही कंपनी इस कार की डिलीवरी अगले साल की शुरुआत से करेगी। अगले महीने के अंत तक कंपनी इसके कीमत का खुलासा भी कर देगी। इसकी अनुमानित कीमत 25 से 30 लाख तक हो सकती है।

भारतीय बाजार में कंपनी टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस को नवंबर 2022 में पेश करेगी इसके लिए कंपनी ने पूरी तरह से तैयारी कर ली है आपको बता देता टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस की बिक्री भारत सहित सभी ग्लोबल बाजार में जनवरी से शुरू हो जाएगी।

कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में एमजी हेक्टर ने अपनी नई हेक्टर का टीजर जारी किया था और कंपनी इस एसयूवी को अगले महीने ला सकती है। कंपनी ने इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में काफी बदलाव किए हैं। फिचर्स के तौर पर इसमें 14-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एमजी का नई जनरेशन आई-स्मार्ट तकनीक, वायरलेस एंड्राइड ऑटो व एप्पल कारप्ले और 360-डिग्री कैमरा, पैनोरमिक सनरूफ, चार-वे इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल प्वाइंट्स के साथ को-ड्राइवर सीटर और 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, कीलेस एंट्री और आठ-स्पीकर ऑडियो सिस्टम भी होगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर