Happy Birthday Shahrukh Khan: शाहरुख खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे है। शाहरुख खान ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है। शाहरुख खान की एक्टिंग के लाखों दीवाने है। इसी के चलते उनके जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान के घर के बाहर फैंस की काफी भीड़ देखी जाती है। ऐसा ही इस बार भी हुआ, शाहरुख खान के फैंस रात में ही किंग खान के घर के बाहर पहुंच गए और एक खास अंदाज में शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई दी । इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस को देखने के बाद किंग खान भी अपने बेटे के साथ बालकनी में आए और फैंस का शुक्रिया अदा किया।

https://twitter.com/SweetyUdaya/status/1587623726161747968?s=20&t=V9PmYpO9Do777AZ1ltaA9w

बता दे की आधी रात को शाहरुख खान के मन्नत के बाहर हजारों की तादात में फैंस पहुंचे। जहां उन्होंने बडे़ ही शान तरीके से अपने फेवरेट एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी। मन्नत के बाहर हाथों में बड़े-बडे़ ‘हैपी बर्थडे’ के बैनर लेकर फैंस पहुंचे। इतना ही नहीं आधी रात में फैंस ने शाहरुख की फिल्म का गाना जबरा फैन भी गाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/srkzdarling/status/1587519773121732608?s=20&t=wtzvulcA3Ioijv24hoEM9Q

शाहरुख खान भी अपने जन्मदिन की शानदार शुरुआत देख काफी खुश थे। घर के बाहर फैंस का जोश देख सुपरस्टार का जोश भी हाई हो गया। देर रात मन्नत के बाहर शाहरुख के नाम की गूंज सुनने को मिली। वहीं वायरल हो रही कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर के चाहनेवालों ने हाथों में उनके पोस्टर और अपनी टी-शर्ट पर उनकी तस्वीर प्रिंट करवा रखी है।