Horoscope 2 November 2022 : इन राशि वालों का चल पड़ेगा रुका काम, जानें सभी राशियों का राशिफल
Horoscope 2 November 2022 : इन राशि वालों का चल पड़ेगा रुका काम, जानें सभी राशियों का राशिफल

टीआरपी डेस्क। 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं।

आज का राशिफल-

मेष-स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। कोई नया प्रतिष्‍ठान, व्‍यापारिक गतिविधि न शुरू करें। हानि का संकेत है। प्रेम और संतान की स्थिति भी मध्‍यम है। एक मध्‍यम समय कहा जाएगा।

वृषभ-यात्रा में कष्‍ट सम्‍भव है। स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। प्रेम और संतान की भी स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है। मानहानि का संकेत दिख रहा है।

मिथुन-चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। बचकर पार करें। प्रेम, संतान मध्‍यम है। कुल मिलाकर मध्‍यम समय है।

कर्क-हड्ड‍ियों की परेशानी हो सकती है। जीवनसाथी और अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्‍ट‍िकोण से भी मध्‍यम समय है।

सिंह-शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। पैरों में चोट लग सकती है। प्रेम और संतान की स्थिति अभी भी मध्‍यम है। व्‍यापार भी मध्‍यम गति से चलेगा।

कन्‍या-भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। बच्‍चों के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं का संकेत है। आपका स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है लेकिन मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं। व्‍यापार रुक-रुक कर चलेगा।

तुला-घरेलू सुख बाधित रहेगा। गृहकलह के संकेत हैं। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में खलल पड़ सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है क्‍योंकि सीने में विकार की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार तीनों मध्‍यम दिख रहा है।

वृश्चिक-नाक, कान, गला की परेशानी हो सकती है लेकिन व्‍यवसायिक सफलता भी मिल सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम, संतान मध्‍यम, व्‍यापार मध्‍यम से उत्‍तम की ओर है।

धनु-पूंजी का निवेश न करें। कुटुम्‍बीजनों से न उलझें। वाणी पर नियंत्रण रखें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है क्‍योंकि मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। प्रेम और संतान भी मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्‍ट‍िकोण से करीब-करीब मध्‍यम समय है।

मकर-नरम-गरम चलता रहेगा। नकारात्‍मक और सकारात्‍मक दोनों चलेगा। असमंजस की स्थिति रहेगी। प्रेम, संतान, व्‍यापार मध्‍यम दिख रहा है।

कुंभ-नेत्र विकार, सिरदर्द, साझेदारी में समस्‍या, अज्ञात भय सताएगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम, संतान की स्थिति लगभग ठीक है। व्‍यापार रुक-रुक कर चलेगा लेकिन डिस्‍टर्बेंस के साथ।

मीन-अप्रत्‍याशित ढंग से कुछ आर्थिक लाभ हो सकता है लेकिन उसमें भी कुछ परेशानी आ सकती है। कुछ विवादित समाचार की प्राप्ति भी हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार मध्‍यम दिख रहा है।

Trusted by https://ethereumcode.net