MLA Shakuntala Troll - पहले बदज़ुबानी फिर औंधें मुंह गिरते हुए वीडियो वायरल
MLA Shakuntala Troll - पहले बदज़ुबानी फिर औंधें मुंह गिरते हुए वीडियो वायरल

विशेष संवादाता, रायपुर

राज्य में परदेसिया और देसियह की भावनाएं इतनी बढ़ गई है कि अब सार्वजनिक मंच से माननीयों की बदज़ुबानी किसी को रास नहीं आ रही। इसमें पहले बदज़ुबानी फिर औंधें मुंह कबड्डी खेलते हुए गिरने का वीडियो विधायक शकुंतला साहू का खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में अगले साल चुनाव होने है जिसके चलते अब राजनीतिक सरगर्मी तेज हो चुकी है। ऐसे में सभी दलों के नेता लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं। कार्यकर्ताओ के मान मनौवल का दौर जारी है ऐसे में सत्ता पक्ष के किसी विधायक का ऐसा वीडियो सामने आना कई सवाल खड़े करता है और बैठे बिठाए विपक्ष को मौका देता है।

संसदीय सचिव और कसडोल की विधायक शकुंतला साहू के एक वीडियो से विवाद की स्थिति निर्मित हो गई है। वायरल वीडियो में शकुंतला साहू लोगों को यह कह रही हैं कि पहले कांग्रेस और भाजपा के परदेशिया विधायक थे, तब तो विरोध नहीं किया। तब उनके तलवे चाटते थे। इसके बाद शकुंतला कुछ अपशब्द का प्रयोग करती हैं, लेकिन स्पष्ट आवाज नहीं आती है। भाजपा ने इस भाषा को आपत्तिजनक बताया है।

पूर्व में IPS से भी उलझ चुकी हैं सुश्री साहू

यह पहली दफा नहीं जब शकुंतला विवादों से घिरी है इसमें पहले भी आईपीएस अंकिता शर्मा के साथ वे उलझ पड़ी थी। उस दौरान भीड़ में विवाद के चलते कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर पुलिसिया कार्यवाई का विरोध करते हुए शकुंतला मौके पर पहुंची थी और बातों बातों में आईपीएस अंकिता शर्मा और विधायक शकुंतला साहू के बीच औकात की बात को लेकर विवाद ने तूल पकड़ लिया था।