विशेष संवादाता, रायपुर। छत्तीसगढ़ में महतारी को लेकर सियासत गरमाई हुई है। कांग्रेस के तीन राज्यसभा सांसदों के लापता होने का पोस्टर जारी करने के मामले में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़िया वादकी बात करना, छत्तीसगढ़िया को ठगना यह कांग्रेस के डीएनए में है।

छत्तीसगढ़ महतारी के 3 पुत्रों को राज्यसभा में जाने का अवसर मिल सकता था। उन्हें सांसद बनने का गौरव मिल सकता था, लेकिन सोनिया गांधी और राहुल गांधी को खुश करने के लिए सरकार ने उन्हें छत्तीसगढ़ से दूसरे प्रदेश वालों को दे दिया। क्या यही छत्तीसगढ़िया वाद है? क्या यही छत्तीसगढ़ महतारी की बात है?

भाजपा ने राज्यसभा सांसदों के लापता होने का पोस्टर लगाया

दरअसल बीजेपी ने राज्यसभा सांसदों के लापता होने का पोस्टर जारी किया है। पोस्टर बनाकर रंजीत रंजन, केटीएस तुलसी और राजीव शुक्ला को लापता बताया गया है और नीचे लिखा गया है कि छत्तीसगढ़ के बच्चों का हक मारकर मुझसे राज्यसभा सांसद बने दिल्ली और बिहार के तीनों कांग्रेस नेता मेरे राज्योत्सव के मौके पर कहां गायब है। तीनों छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद चुने गए हैं। बीजेपी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लापता पोस्टर को शेयर किया है।

सांसदों का जारी पोस्टर भाजपा की नौटंकी : कांग्रेस

वहीं भाजपा की ओर से तीन राज्यसभा सदस्यों रंजीत रंजन, केटीएस तुलसी और राजीव शुक्ला के लापता होने का पोस्टर जारी करने पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। सांसदों के पोस्टर जारी को कांग्रेस ने नौटंकी बताया है। इसे लेकर कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भाजपा नितिन नवीन के बयान से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। यह भाजपा की राजनीतिक नौटंकी है। कांग्रेस सांसदों से सवाल पूछने के पहले भाजपा बताए 9 लोकसभा सांसद राज्योत्सव में क्यों शामिल नहीं हुए। राजधानी के सांसद सुनील सोनी तक राज्योत्सव में नहीं गए। भाजपा को लागलपेट छोड़ छत्तीसगढ़ महतारी और पौने तीन करोड़ जनता से माफी मांगना चाहिए।