CM

रायपुर। कोरबा से अलग कटघोरा को जिला बनाने की मांग को लेकर पदयात्रा पर निकले युवाओं से मुलाकात के दौरान CM भूपेश बघेल ने जो संकेत दिए, उससे लगता है कि आने वाले समय में छत्तीसगढ़ राज्य के जिलों की सूची में एक और नाम जुड़ जायेगा।

कटघोरा जिला बनाओ महाअभियान के तहत कटघोरा से रायपुर CM हाउस तक 205 किलोमीटर की पदयात्रा कर कटघोरा को जिला बनाने की मांग को लेकर निकले युकां जिलाध्यक्ष विकास सिंह व उनके साथियों ने राजधानी में कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर के साथ CM भूपेश बघेल से मुलाकात की।

कोरबा से 205 किलोमीटर की पदयात्रा कर कटघोरा से रायपुर तक पहुंचे युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष विकास सिंह और उनके साथियों ने जब CM भूपेश बघेल को ज्ञापन सौंपा तब उन्होंने कहा कि चिंता न करें, कटघोरा में पहले एडिशनल कलेक्टर व एडिशनल एसपी की पदस्थापना की जाएगी, जिसको लेकर प्रशासनिक प्रक्रिया चल रही है। चूंकि भानुप्रतापपुर विधानसभा में उपचुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गई है, इसलिए मुख्यमंत्री ने अचार संहिता के चलते खुलकर कोई बात नहीं की। मगर उनसे मिले आश्वासन से युवा कांग्रेस के सभी पदयात्रियों के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ गई और सभी ने “भूपेश है तो भरोसा है के नारे लगाए।”

कटघोरा को जिला बनाने की मांग को लेकर कटघोरा से रायपुर तक पदयात्रा कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर, कोरबा जिला युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष ग्रामीण विकास सिंह, शहर कांग्रेस कमिटी उपाध्यक्ष अरमान सिद्दीकी, जिला सचिव शाहे आलम, युवा कांग्रेस के दबंग नेता इसाक खान, विधानसभा कटघोरा उपाध्यक्ष राहुल शर्मा, विधानसभा पाली तानाखार उपाध्यक्ष उद्भव चन्द्रा, मनीष सिंह, प्रदेश सचिव नवीन कुकरेजा, मनीष शर्मा, लक्क़ी राठौर, निखिल राठौर, विधायक प्रतिनिधि राज जायसवाल, एल्डरमेन असफाक मेमन, पत्रकार शशिकांत डिक्सेना, शारदा पाल, अनिल पाल, जितेंद्र गुप्ता एवं अन्य साथी उपस्थित रहे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर