रायपुर। राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन 10 नवंबर, गुरूवार को दोपहर 1.40 बजे इंडिगो के नियमित विमान सेवा द्वारा नई दिल्ली से रायपुर पहुंचेंगी तथा वे उसी दिन दोपहर 3.15 बजे नियमित विमान सेवा द्वारा रायपुर से जगदलपुर के लिये रवाना होंगीं। शाम 4.15 बजे जगदलपुर पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेगी एवं रात्रि विश्राम जगलपुर में करेंगी।

दिनांक 11 नवंबर को सुबह 11.30 बजे रंजीत रंजन जगदलपुर से सुकमा के लिये रवाना होंगी। दोपहर 12.30 बजे वे सुकमा पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगीं एवं रात्रि विश्राम सुकमा में करेंगी।

दिनांक 12 नवंबर शनिवार को सुबह 9.30 बजे सुकमा से जगदलपुर के लिये रवाना होंगी। दोपहर 12 बजे जगदलपुर पहुंचेंगी। दोपहर 1.20 बजे नियमित विमान से द्वारा जगदलपुर से रायपुर के लिये रवाना होंगी। दोपहर 2.30 बजे रायपुर पहुंचेंगी एवं रात्रि विश्राम रायपुर करेंगी।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के कोटे से चुनी गईं राजयसभा सांसद रंजीत रंजन ने पिछले दौरे में मीडिया से चर्चा में कहा था कि वे प्रदेश भर का दौरा करके यहां के हालत के बारे में जानना चाहती हैं, ताकि लोगों की जरुरत के हिसाब से विकास के लिए मिलने वाली राशि खर्च की जा सके और राज्य तथा केंद्र सरकार का ध्यान भी आकृष्ट कराया जा सके। इसी रणनीति के तहत वे सबसे पहले बस्तर के दौरे पर जा रही हैं।