CAR FIRE

अंबिकापुर। शहर के गांधी नगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत चोपड़ापारा काली मंदिर के पास असामाजिक तत्वों द्वारा होंडा सिटी कार में आग लगाने का मामला सामने आया है। कार प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के करीबी माने जाने वाले श्याम लाल जायसवाल की है, जिन्हें घटना से पूर्व एक अनजान व्यक्ति का कई बार कॉल आया। सीसी कैमरे में कैद इस घटना की जांच के दौरान पुलिस ने आग लगाने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

श्याम लाल जायसवाल

कांग्रेस नेता श्याम लाल जायसवाल ने बताया कि देर रात उन्हें अज्ञात नंबर से कई बार कॉल आया। कॉलर की आवाज से लग रहा था कि वह शराब के नशे में है, जिसके चलते उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया और मोबाइल बंद कर सोने चले गए। कुछ देर बाद ही घर के दूसरे नंबर पर पड़ोसियों ने कॉल कर बताया कि आपके घर के सामने खड़ी कार में आग लग गई है। जिसके बाद वाहन मालिक सहित पूरा परिवार घर के बाहर निकल गया और दमकल की गाड़ी को फोन कर बुलाया गया।

दो बार बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड

कार मालिक श्याम लाल जायसवाल ने बताया कि दमकल वाहन की गाड़ी लेट आने की वजह से कार पूरी तरह से जल चुकी थी। दमकल की टीम आग बुझाकर चली गई, इसके बाद वे घर पर लगी CCTV के विजुअल चेक कर रहे थे, तभी कार से फिर आग की लपटें निकलती हुई नजर आयी, जिसके चलते फायर ब्रिगेड को दुबारा बुलाना पड़ा। वाहन मालिक ने इसकी रिपोर्ट गांधीनगर थाने में दर्ज कराई गई है। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है। 

चंद घंटे में पकड़े गए आरोपी

पुलिस ने कार में आग लगाते हुए CCTV में कैद फुटेज की जांच की, साथ ही आग लगा रहे शख्स और जायसवाल को कॉल करने वाले शख्स की पहचान का प्रयास किया। इस दौरान संबंधित कॉलर कार मालिक श्याम लाल जायसवाल का ही परिचित निकला। इसके बाद पुलिस ने चंद घंटों के भीतर ही 3 युवकों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों में दीपक लकड़ा, सूरज केरकेट्टा और राहुल टिर्की शामिल हैं। बताया जा रहा है कि श्याम लाल जायसवाल जिस होटल के संचालक हैं, वहां तीनों युवक काम करते थे और इनका किसी बात को लेकर इनका जायसवाल से झगड़ा हो गया था। कार में आग लगाने की यही वजह बताई जा रही है। बहरहाल पुलिस ने घटना के चंद घंटों के भीतर ही आरोपियों को गिरफ्तार क्र मामले का पाटक्षेप कर दिया है।

देखें VIDEO :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर