टीआरपी डेस्क। लंबे समय से बीमार चल रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। लालू प्रसाद को उनकी बेटी ने ही अपनी किडनी देने का फैसला किया है। लालू-राबड़ी की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य जो सिंगापुर में रहती हैं, उनकी किडनी से राजद प्रमुख को नई जिंदगी मिलने वाली है।

बता दें कि एक साथ कई बीमारियों से लड़ रहे लालू का सिंगापुर में ही किडनी ट्रांसप्लांट होना तय हुआ है। सबसे अहम बात यह है कि सिंगापुर के डाक्टरों ने अपनी स्वीकृति दे दी है। किडनी ट्रांसप्लांट के मकसद से सारी तैयारियां भी कर ली गई हैं।

रोहिणी आचार्य इंटरनेट मीडिया के माध्यम से बिहार की राजनीति में भी हस्तक्षेप करती रहती हैं। कई बार वह अपने परिवार पर होने वाले राजनीतिक हमलों ने बचाव के तौर पर सामने आती रही हैं। चाहे सुशील मोदी पर हमला बोलना हो या फिर से दूसरे राजनीतिक दल के नेता पर रोहिणी आचार्य सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल कर आक्रामक तेवर अख्तियार करती रही हैं। लालू के अस्वस्थ होने के बाद से रोहिणी सिंगापुर में उनका इलाज कराने के लिए परिवार पर लगातार दबाव बना रही थीं।

उन्होंने खुद पहल कर किडनी सेंटर में बात कर इलाज का रास्ता प्रशस्त किया। हालांकि खुद लालू प्रसाद यादव अपनी बेटी से किडनी लेने के पक्ष में नहीं थे लेकिन आखिरकार रोहिणी ने उन्हें इसके लिए तैयार भी किया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर