विशेष संवादाता, रायपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज लाल बहादुर नगर पहुंचकर आम जनों से भेंट मुलाकात किया। सीएम श्री बघेल ने उपस्थित स्कूल छात्र-छात्राओं से भी मुखातिब हुए। साथ ही उपस्थितजनों को उन्होंने बताया कि सरकार ने छीका और रीपा शुरू करवा दिया गया है। रीपा के विषय में सीएम ने सभी को बताया। उन्होंने जानकारी दी कि डोंगरगांव में छीका और अमलीडीह में रीपा शुरू हुआ है।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान कहा कि हम अपने स्थानीय उद्योगों को, ग्रामीण उद्योगों को मजबूत कर रहे हैं। हमने यह कार्य किया है कि हितग्राहीमूलक योजनाओं के माध्यम से लोगों की जेब में पैसे पहुंचे। इससे ही बाजार गुलजार हुआ। उन्होंने धान खरीदी, किसान को लाभ के साथ क्षेत्र के विकास के लिए जनहितकारी शासकीय योजनाओं के संबंध में भी विस्तृत चर्चा की।

फिर भेंट-मुलाकात ग्राम अर्जुनी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भेंट-मुलाकात अभियान की कड़ी में आज राजनांदगाँव ज़िले के डोंगरगाँव विधानसभा के ग्राम अर्जुनी पहुँचे। अर्जुनी हैलीपैड पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का स्वागत चरखे पर खादी का धागा और गमछा भेंटकर स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने भी आत्मीय भाव से लोगों से मुलाकात किया और इस स्नेह के लिए आभार जताया।