रायपुर। भारत जोड़ो यात्रा के बीच अब छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस भारत जोड़ो युवा संकल्प समारोह का ऐतिहासिक आयोजन करने जा रहा है। इसका आयोजन 21 नवंबर को इंडोर स्टेडियम में होगा, जिसमें प्रदेशभर से 15 हजार युवा साथी शामिल होंगे।

भारत जोड़ो युवा संकल्प समारोह के संबंध में युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने प्रेसवार्ता ली। आकाश शर्मा ने जानकारी दी कि “भारत जोड़ो” यात्रा की तर्ज पर 21 नवंबर को रायपुर राजधानी के इनडोर स्टेडियम में भारत जोड़ो युवा संकल्प समारोह का आयोजन किया जाएगा।

जिसमें पूरे प्रदेश से 15,000 से अधिक युवा एकत्र होकर संकल्प लेंगे। प्रेसवार्ता में कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी देश के नफरती ताकतों के खिलाफ भारत को जोड़ने के लिए निकले हैं। हम भी भारत जोड़ो युवा संकल्प समारोह का आयोजन करने जा रहे हैं। जिसके तहत पार्टी के युवा पूरे प्रदेश के एक-एक विधानसभा में राहुल गांधी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के संदेश को पहुंचाने का काम करेगी।

साथ ही इस सम्मेलन में आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव के में कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाने के लिए भी संकल्प लिया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत तमाम राष्ट्रीय नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर