‘बिग बॉस 16’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है। शो में इस हफ्ते गौतम विज घर से बेघर हो गए हैं, जिससे हर कोई हैरान है। गौतम विज के एलीमिनेशन के साथ ही अब वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के नामों पर भी चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ‘बिग बॉस 16’ शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है, ऐसे में हर कोई यह जानने के लिए एक्साइटेड है की कौन-सा स्टार बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट्स को टक्कर देने के लिए आ रहा है। जानें कौन-कौन से सितारे सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड पर एंट्री ले सकते है।

गौतम विज

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम गौतम विज का है। गौतम इसी हफ्ते बिग बॉस हाउस से बेघर हुए हैं, एक्टर के शो से एलीमिनेशन पर फैंस में काफी नाराजगी है। ऐसे में मेकर्स गौतम की वाइडल्ड कार्ड से घर में वापसी कर सकते हैं।

माहिर पांधी

कलर्स टीवी के फेमस शो ‘उड़ारियां’ में नजर आ चुके एक्टर माहिर पांधी को बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर अप्रोच किया गया है। बता दें कि माहिर पांधी सीरियल में निमृत कौर आहूवालिया के को-एक्टर के तौर पर नजर आए थे।

दलजीत कौर

एक्ट्रेस दलजीत कौर भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस हाउस में एंट्री ले सकती हैं। बता दें कि दलजीत शालीन की एक्स वाइफ हैं, ऐसे में घर में दलजीत की एंट्री से शो में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

रिद्धिमा पंडित

एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित को भी बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री को लेकर मेकर्स विचार कर रहे है । हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फहमान खान

फहमान खान भी बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री कर सकते हैं। आपको बता दें कि स्टारप्लस के शो इमली में फहमान और सुंबुल की जोड़ी काफी पसंद की गई थी। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि फहमान खान भी शो का हिस्सा बन सकते हैं।

श्रीजिता डे

श्रीजिता डे बिग बॉस 16 का हिस्सा बनी थीं। हालांकि शो के दूसरे हफ्ते में ही वह घर से बेघर हो गई थीं। अब श्रीजिता का नाम भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आ रहा है।

हसबुल्ला

इस लिस्ट में अब्दु रोजिक के राइवल हसबुल्ला का नाम भी शामिल है। खबरें हैं कि हसबुल्ला भी बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ सकते हैं।

शेफाली जरीवाला

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला भी बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट पर एंट्री ले सकती हैं। दरअसल एक इंटरव्यू दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया था कि क्या वह बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री करेंगी? इसपर उन्होंने जवाब दिया था कि अगर उन्हें ऑफर मिलेगा तो वह जरूरी करेंगी।