रायपुर। Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मार्ग में छत्तीसगढ़ शामिल नहीं है। लेकिन, छत्तीसगढ़ सरकार के सभी प्रमुख राजनीतिक चेहरे इसमें शामिल होने जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता मध्य प्रदेश के निमाड़-मालवा अंचल के खरगोन में राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे।

250 नेताओं का नाम केंद्रीय कार्यालय को भेजा

Bharat Jodo Yatra: प्रदेश कांग्रेस ने इस यात्रा में शामिल होने के लिए 250 नेताओं का नाम केंद्रीय कार्यालय को भेजा है। इसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, उनके मंत्रियों और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों, नेताओं का नाम शामिल है।

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा 23 नवम्बर को मध्य प्रदेश में प्रवेश करने वाली है। छत्तीसगढ़ में भी इस यात्रा में शामिल होने की तैयारी तेज है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने बताया, प्रदेश कांग्रेस की ओर से 250 यात्री 25 नवम्बर को मध्य प्रदेश के लिए रवाना होंगे। वहां 26 से 28 नवम्बर तक सभी राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा होंगे।

Bharat Jodo Yatra: बताया जा रहा है, छत्तीसगढ़ के यात्री खरगोन जिले के खेरदा गांव से इस पदयात्रा से जुड़ने वाले हैं। उस दिन मोरटक्का में रात्रि विश्राम होगा। दूसरे दिन की यात्रा मोरटक्का से यात्रा शुरू कर इंदौर के महू तक जाएगी। 2

Bharat Jodo Yatra: 8 नवम्बर को पदयात्रा महू से शुरू होकर इंदौर के राजबाड़ा पहुंचेगी। यहां राहुल गांधी एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। उस दिन रात्रि विश्राम इंदौर के खालसा स्टेडियम में होना है। इंदौर के बाद छत्तीसगढ़ के पदयात्री वापस लौट आएंगे।