राशन कार्ड में दत्ता की जगह लिख दिया कुत्ता, नहीं हुआ सुधार तो कुत्ते की तरह भौंक-भौंक कर किया विरोध- Video

टीआरपी डेस्क। राशन कार्ड में दत्ता की जगह कुत्ता लिखने पर अधिकारियों के सामने गुस्से में भौंकते एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल पश्चिम बंगाल में एक शख्स के राशन कार्ड में कई बार दत्ता गलत छप गया। उसका नाम श्रीकांत दत्ता है। जिसमें श्रीकांत मंडल, फिर श्रीकांती इसके बाद श्रीकांत कुत्ता छप गया। जिसके कारण श्रीकांत का सब्र जवाब दे गया और तंग आकर शख्स अधिकारियों के सामने भौंकने लगा

बता दें कि श्रीकांत दत्ता नाम के शख्स के राशन कार्ड में कई बार गलत नाम छापा गया। कभी नाम के साथ खिलवाड़ गया तो कभी सर नेम के साथ खिलवाड़ किया गया। सरकारी दफ्तर के बार- बार चक्कर लगाता रहा। लेकिन उसकी सुनवाई कहीं नहीं हुई। इस पर श्रीकांत ने विरोध का अनोखा तरीका निकाला। इससे तंग आकर श्रीकांत अधिकारियों के सामने भौंकने लगा।

जानिए पूरा मामला

श्रीकांत दत्ता ने बताया कि उसे एक बार नहीं बल्कि तीन बार अपने नाम की स्पेलिंग ठीक कराना पड़ा। उन्होंने आगे कहा कि पहले दो बार श्रीकांत मंडल और श्रीकांती लिखा गया। जबकि मेरा वास्तविक नाम श्रीकांत दत्ता है। इस बार उसका नाम श्रीकांत कुत्ता लिखा गया। मैंने फिर से नाम ठीक कराने के लिए अप्लाई किया। उसका नाम नहीं सुधार किया जा रहा था। इस बीच श्रीकांत ने सरकारी अधिकारी की गाड़ी रोकी और उनके सामने कुत्ते की तरह भौंकने लगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे श्रीकांत दत्ता सड़क पर अधिकारी की गाड़ी रोककर अधिकारी के सामने भौंक रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर