Gujarat Assembly Election Modi Amit Shah, Rahul Gandhi's meeting today, Kejriwal will do road show
Gujarat Assembly Election Modi Amit Shah, Rahul Gandhi's meeting today, Kejriwal will do road show

गांधीनगर। Gujarat Assembly Election: गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले फेज की वोटिंग के लिए भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से किए जा रहे धुआंधार प्रचार के बीच अब कांग्रेस ने भी अभियान को तेज कर दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी की रैलियों और केजरीवाल के रोड शो के बीच कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से गुजरात में चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे।

Gujarat Assembly Election: पीएम मोदी आज सुरेंद्रनगर, भरूच और नवसारी में रैलियों को संबंधित करेंगे। मोदी के अलावा गृहमंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के दर्जनों वरिष्ठ नेता अलग-अलग रैलियों को संबोधित करेंगे।

राजकोट और महुधा में राहुल गांधी चुनावी सभा

Gujarat Assembly Election: कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुजरात में विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद पहली बार प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत के बाद यह उनकी पहली चुनाव सभा होगी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी राजकोट और महुधा में चुनावी सभा करेंगे।

अरविंद केजरीवाल का अमरेली में रोड शो

Gujarat Assembly Election: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज एक बार फिर रोड शो के जरिए अपनी पार्टी के लिए समर्थन जुटाने की कोशिश करेंगे। केजरीवाल पाटीदार समुदाय के गढ़ अमरेली में रोड शोर करने जा रहे हैं। दूसरी तरफ पंजाब के सीएम भगवंत मान और अन्य ‘आप’ नेता भी प्रचार में शामिल हैं।