सैफ अली खान किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी चर्चा में है। वहीं, दूसरी ओर हाल ही में एक्टर अपने सोशल मीडिया एक्टिविटी को लेकर भी छाए हुए हैं। दरअसल, जहां एक तरफ करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं वहीं, सैफ इससे कोसों दूर है। इसी को बात को लेकर एक्टर सैफ अली खान ने खुलकर बात की है।

इसलिए रहते है दूर

हाल ही में सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, “मेरी बहुत फोटोज होंगी जो शायद दबी रह जाती हैं । हालांकि, मैं ठीक ठाक फोटोजेनिक इंसान हूं। लेकिन, मुझे चीजों को रिकॉर्ड करके रखना ज्यादा पसंद हैं। वैसे मैं शेयर भी कर सकता हूं, लेकिन फिर लोग कहेंगे कि ये मत शेयर करों वो मत शेयर करो। लगता है मुझे किसी मैनेजर से अपना हैंडल मैनेज करने की बात करनी होगी “।

आगे सैफ अली खान ने कहा कि “लोगों का तो कहना है कि मेरा ऐसा करना पॉलिटिकल तौर पर गलत है। इसलिए कोई तुक नहीं बनता कि मैं ये करूं। अगर मैं ये करूंगा तो बेइमानी हो जाएगी। मैं उस झंझट में नहीं पड़ना चाहता कि तब एक लाख लोग मुझे कहें कि आप इस फोटो को पोस्ट करके ऐसा कर सकते हैं। ”

इस वजह से कर सकते हैं सोशल मीडिया का यूज

हालांकि, सैफ ने सोशल मीडिया ज्वाइन करने को लेकर भी बात क। उन्होंने कहा कि “एक वजह है कि मैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने के बारे में सोच सकता हूं। इसकी मदद से बहुत पैसा बनाया जा सकता है। पैसा इकलौती ऐसी चीज है जो मुझे इसका इस्तेमाल करने के लिए ललचाती है। ”

आपको बता दे की सैफ अली की फिल्म ‘आदिपुरुष’ अगले साल जून में रिलीज होगी। 16 जून, 2023 सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली ये फिल्म पहले जनवरी में रिलीज होने वाली थी। लेकिन, इसपर छिड़े विवाद को लेकर मेकर्स ने हाल ही में इसकी रिलीज डेट टाल दी है।