रायपुर। छत्तीसगढ़ में मिशन 2023 की तैयारी में जुटी भाजपा को प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने जीत का मंत्र दिया है। उन्होंने साफ कहा कि एक-एक कार्यकर्ता को आक्रामक होकर सरकार की गलत नीतियों का विरोध करना है।

कांग्रेस के विधायकों को उनके कामकाज के आधार पर घेरना है। माथुर ने कहा कि कांग्रेस के विधायक हार जाएंगे तो भाजपा की सरकार खुद बन जाएगी। माथुर की मौजूदगी में दिसंबर में प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर आंदोलन की रणनीति बनी।

बता दें कि प्रदेश प्रभारी लगातार दो दिनों से बैठके ले रहे हैं जो तीसरे दिन भी जारी रही। उनका यह पहला छत्तीसगढ़ प्रवास है जिसमें वे सभी से व्यक्तिगत चर्चा कर रहे हैं। सभी कार्यों को सुनना और जानने का काम इस दौरान किया।

उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि छत्तीसगढ़ में लगातार भ्रष्टाचार हो रहा है जिसे खत्म करना है। उन्होंने मुख्यमंत्री और विधायकों को टारगेट करने कहा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगड़ हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है।

आरक्षण के मामले पर ओम माथुर ने कहा कि यह पूरा मामला कोर्ट का है इसका जवाब आने वाले समय में मतदाता देंगे। उन्होंने कांग्रेस पर राम नाम को लेकर आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी केवल चुनाव के लिए राम का नाम जपती है। चुनाव के दौरान ही इन्हें राम, मंदिर जनेउ सब याद आता है। इसी के साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चुनौती वाले बयान पर कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अहमद पटेल बनने का प्रयास ना करें मुख्यमंत्री को अपने शब्दो की मर्यादा बना कर रखनी चाहिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर