transfer update
transfer update See alsoDIRECTOR ARREST : विदेश से लौटते ही चिटफंड कंपनी PACL का डायरेक्टर गिरफ्तार, जानिए इस घोटालेबाज कंपनी के बारे में...

रायपुर। महिला एवं बाल विकास विभाग में टुकड़ों में तबादले हो हैं। विभाग के विशेष सचिव पोषण चंद्राकर के हस्ताक्षर से आज ही दो तबादला सूची जारी की गई है। इसमें सबसे चौंकाने वाला नाम प्रीति खोखर चखियार का है, जो बमुश्किल ढाई महीने ही कोरिया जिले में कार्यक्रम अधिकारी के बतौर पदस्थ रहीं, अब इसी पद पर उनका स्थानांतरण कोरबा जिले में कर दिया गया है। यहां पूर्व कार्यक्रम अधिकारी की सेवानिवृत्ति के बाद से यह पद खाली था।

बता दें कि कार्यक्रम अधिकारी प्रीति खोखर चखियार की कोरबा जिले में यह दूसरी पस्थापना है। तब भी उनके कार्यकाल के काफी चर्चे रहे हैं। विभाग से जुड़े लोग इस बात पर सवाल उठा रहे हैं कि आखिर क्या वजह रही कि केवल ढाई महीने में ही मैडम का तबादला कोरिया से कोरबा कर दिया गया। वैसे ये बात जगजाहिर है कि अधिकारी अपने कार्यकाल में कम से कम एक बार कोरबा जरूर जाना चाहता है, और DMF इसकी प्रमुख वजह है।

महिला एवं बाल विकास विभाग में आज जारी दो तबादला सूची में कुल 6 अधिकारी शामिल हैं। इनमें से कुछ को प्रशिक्षण संस्थान तो कुछ को जिला कार्यक्रम अधिकारी के बतौर जिलों में स्थानांतरण किया गया है।

देखें सूची :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर