अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही सभी राजनीतिक पार्टियों की सक्रियता बढ़ गई है और चुनाव प्रचार में तेजी आई है। गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान सूरत में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी पर तंज कसते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि हमने जिनको अमेठी से भगाया, आज वो देश मे घूम रहे हैं और उनकी भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगते हैं।
सत्येंद्र जैन मसाज वीडियो मामले पर आप  पर साधा निशाना

वहीं, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो मामले और दिल्ली शराब घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला । स्मृति ईरानी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं गुजरात की महिलाओं से अनुरोध करती हूं कि अगर वे आप के किसी नेता या कार्यकर्ता के सामने आती हैं, तो उनसे पूछें कि उनकी किस तरह की संस्कृति है कि तिहाड़ जेल में बंद उनका मंत्री नाबालिग लड़की के दुष्कर्मी से सेवाएं ले रहा है? उन्होंने कहा कि आप अंदाजा लगाइये कि जब उस बच्ची की माता को पता चला होगा की उसकी बच्ची का दुष्कर्मी मंत्री के साथ है।

आप के गुंडों ने प्रधानमंत्री की मां का अपमान किया: ईरानी
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि आजतक गुजरात में किसी ने किसी की मां को गाली नहीं दी थी । लेकिन, आम आदमी पार्टी के गुंडों ने पीएम मोदी की मां का अपमान किया । स्मृति ईरानी ने कहा कि इस चुनाव में सभी महिलाओं को एक-एक बूथ पर जाकर सारे वोट बीजीपी को दिलवाकर आप  के गुंडों के मुहतोड़ जवाब दें । उन्होंने कहा कि झाड़ू वालो ने हमारी शिक्षा प्रणाली का मजाक उड़ाया । लेकिन, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सात वर्ष में अपने विधानसभा में एक स्कूल भी नहीं खोला है ।