हादसों की राजधानी- शुक्रवार को एक छात्रा रविवार को पुलिस कर्मी, पत्नी और एक युवक की मौत
हादसों की राजधानी- शुक्रवार को एक छात्रा रविवार को पुलिस कर्मी, पत्नी और एक युवक की मौत

टीआरपी डेस्क

रायपुर। एक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। इस हादसे में मारा गया शख्स छत्तीसगढ़ पुलिस का जवान था। पत्नी के साथ घर लौटते वक्त रास्ते में दोनों हादसे का शिकार हो गए। पुलिसकर्मी की पत्नी की तो मौके पर भी ही मौत हो गई, दूसरी तरफ अस्पताल में इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। ये हादसा शनिवार को रायपुर के माना-निमोरा सड़क पर हुआ।

शाम के वक्त पुलिस जवान की कार को पिकअप ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिसकर्मी की पत्नी का शरीर गाड़ी में फंस गया,उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से महिला का शव बाहर निकाला। जवान को भी सीने और पैरों में गंभीर चोट आई थी। हादसे का शिकार हुए जवान का नाम विजय राजपूत था। विजय धमतरी के केरेगांव थाने में पदस्थ था। इसकी पत्नी का नाम आरती राजपूत था। एक साल पहले ही विजय पिता बने थे। पत्नी ने जुड़वा बेटों को जन्म दिया था। इन बच्चों सिर से मां-बाप का साया उठ गया है।

रायपुर में शहर के बीच युवक की मौत

रायपुर के रिंग रोड में रविवार की दोपहर एक हादसा हुआ। भाठागांव के पास एक युवक को ट्रक ने कुचल दिया। सड़क पर ही उसका शव पड़ा रहा। कुछ देर बाद पुलिस मोके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजा गया। अब तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। युवक की बाइक नंबर CG 04 NU 4871 है। इसे पुरानी बस्ती थाने की पुलिस ने अपनी कस्टडी में रखा है। युवक ब्लू जींस और ब्राउन शर्ट पहने हुए था, इसकी पहचान नहीं हो सकी है।

छात्रा सिग्नल पर खड़ी थी, डंपर कुचलता हुआ निकल गया

भाई अंकुर के साथ मृतक छात्रा

रविवार को ही राजधानी रायपुर में हुए सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक छात्रा चौराहे पर खड़ी नजर आ रही है। तभी बगल खड़ा डंपर उसे कुचलता हुआ निकला जाता है। पूरे वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि कैसे लापरवाह डंपर चालक बगल खड़ी स्कूटी सवार छात्रा को देखता नहीं नहीं है और उसे कुचलता हुआ निकला जाता है।

मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। तेलीबांधा थाने की पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसकी तलाश की जा रही है। ये हादसा शुक्रवार दोपहर को अग्रसेन धाम के चौराहे के पास हुआ। युवती राजनांदगांव के ममता नगर की रहने वाली थी। आकृति के पिता का कुछ समय पहले देहांत हाे चुका था। आकृति अपने भाई अंकुर और मां के साथ रहती थी। पिछले कुछ समय से वो रायपुर के जोरा इलाके में किराए का कमरा लेकर रह रही थी। आकृति इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय की छात्रा थी।