रायपुर : रायपुर के मोवा स्थित निजी बैंक में कार्यरत युवती की ओड़िशा में हत्या कर दी गयी है। शव की पहचान छिपाने के लिए लाश को जंगल में जलाया दिया। युवती का दोस्त सचिन अग्रवाल परिजनों को लगातार गुमराह करता रहा। उसने कहा था की शादी करके जल्द लौटेंगे।

बता दे की कोरबा निवासी मृतका तनु कुर्रे का उड़ीसा के बलांगीर जिले के तुर्रेकेला के जंगलों में अधजला शव मिला है। मृतका का दोस्त सचिन अग्रवाल अभी फरार है। परिजनों ने मोवा थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज की थी जिसके बाद पुलिस को तनु कुर्रे का शव ओड़िसा के जंगल में मिली है। वहीं रायपुर की पुलिस टीम उड़ीसा के लिए रवाना हो गयी है।

जानकरी के अनुसार रायपुर पुलिस को तनु की गुमशुदगी की जानकारी 22 नवंबर को हुई जिसके बाद मामले की जांच-पड़ताल करते हुए तनु की खोजबीन शुरू की, सबसे पहले उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर रूट पर लगे सीसीटीवी फुटेज का आंकलन किया गया जिसमें वह अपने दोस्त सचिन अग्रवाल के साथ दिखी।

घटना के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस तनु को ढूंढ रही थी, वही दूसरी ओर ओड़िशा पुलिस को बलांगीर जिले के तुरईकेला इलाके के जंगल से एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली जिसकी पहचान के लिए पुलिस ने जानकारी आस-पास के राज्यों में भेजी जिसके बाद मिलती-जुलती बारीकियों के चलते शव की शिनाख्त के लिए तनु के परिजनों को लेकर रायपुर पुलिस ओड़िशा पहुँची जहां परिजनों ने लाश को तनु के रूप में पहचाना।

बहरहाल ओड़िशा पुलिस ने आशंका जताई है कि तनु के प्रेमी सचिन अग्रवाल ने ही तनु की हत्या कर जंगल में ले जाकर उसे जलाया है,चूंकि घटना के बाद से ही आरोपी सचिन फरार है ,पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर