BATTERY BLAST

रतलाम। अभी तक तो अपने मोबाइल फोन के ब्लास्ट होने के वीडियोज देखे होंगे, मगर यहां मोबाइल की बैटरी में ही विस्फोट हो गया। मध्यप्रदेश में रतलाम के जावरा नगर के हाथी खाना क्षेत्र में स्थित मोबाइल फोन की एक दुकान पर आए ग्राहक के मोबाइल फोन की बैटरी में ब्लास्ट हो गया। इससे बैटरी से आग का गोला निकला और दुकान में धुआं ही धुआं हो गया, इस दौरान कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई और दुकानदार ने समय रहते अपनी सूझबूझ से आग बुझा दी।

दुकानदार तथा वहां खड़े दो ग्राहक बाल-बाल बच गए। घटना का VIDEO दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है, जो वायरल हो रहा है। दुकानदार अकरम अपनी मोबाइल दुकान पर बैठा हुआ था और एक ग्राहक खड़ा हुआ था। तभी एक अन्य ग्राहक वहां पहुंचा और अपने वीवो कंपनी के मोबाइल फोन की बैटरी के बारे में दुकानदार को बताया। दुकानदार ने फोन से बैटरी निकालकर चेक की तथा ग्राहक से कहा कि बैटरी खराब हो गई है।

इस दौरान दुकानदार ने बैटरी एक तरफ फेंक दी। इसी बीच वहां खड़े एक व्यक्ति ने बैटरी उठाकर काउंटर पर रखी और कहा कि इसे फेंको मत ये बिक जाती है। तब दुकानदार अकरम एक स्टिक से बैटरी को चेक करने लगा तभी उसमें ब्लास्ट हो गया और जोरदार आवाज से साथ आग का भभका तेजी से निकला। ब्लास्ट के साथ ही बैटरी दुकानदार की तरफ काउंटर के नीचे गिरा। तभी अकरम ने सूझबूझ का परिचय देते हुए जलती हुई बैटरी को पैर से कुचल कर कर बुझा दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर