Raipur Bal Ashram Gang Rape Case-मां बनी:14 साल की बच्ची, रेपिस्ट का DNA मैच
Raipur Bal Ashram Gang Rape Case-मां बनी:14 साल की बच्ची, रेपिस्ट का DNA मैच

टीआरपी डेस्क

रायपुर ग्रामीण SP किर्तन राठौर ने मीडिया को पुष्ट जानकारी देते हुए बताया कि बिलासपुर से गिरफ्तार आरोपी का DNA मैच हुआ है। इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे ये तय हो गया कि इस केस में नाबालिग से गैंगरेप में दो लोग शामिल थे। हालांकि चर्चा दो से अधिक लोगों के शामिल होने की भी है। एक साल पहले हुए इस कांड में एक आरोपी को गिरफ्तार कर केस क्लोज कर दिया गया था। मगर मीडिया में खबरों के बाद एक नए आरोपी को बिलासपुर से पकड़ा गया, जिसका DNA बच्चे से मैच हुआ है।

जिस आरोपी से बच्चे का DNA मैच कर गया उसका नाम आदित्य खांडे है, ये अपने दोस्त अंजनी शुक्ला के साथ आश्रम में ही काम करता था। वहीं बच्ची का रेप किया। दोनों इस कांड में शामिल थे। इस कांड के करीब 6 महीने बाद अंजनी को पकड़ लिया गया था। मगर आदित्य फरार था। बता दें कि रायपुर में 14 साल की बच्ची से गैंगरेप का मामला उजागर हुआ था। एक बाल आश्रम में हुए इस कांड को करीब 1 साल तक दबाकर रखा गया था। मीडिया में खबर लीक होने के बाद पुलिस एक्शन में आई।

इस केस में पिछले महीने एक युवक को पुलिस ने बिलासपुर से अरेस्ट किया था। अब DNA रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि इसकी वजह से बच्ची मां बन गई थी। सवाल उठ रहा है कि जब बच्ची 6 महीने की प्रेग्नेंट हो गई तब प्रबंधन की ओर से केस दर्ज कराया गया था। तब तक मामला दबाकर रखा क्यों गया इसका जवाब अब तक साफ नहीं हो सका है।