Delhi Election

वेब डेस्क। दिल्ली MCD चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं और दिल्ली की जनता को धन्यवाद दिया और कहा कि आप सभी का शुक्रिया कि आपने अपने बेटे और भाई को दिल्ली की सफाई की जिम्मेदारी दी। उन्होंने कहा कि हमने मुद्दों पर चुनाव लड़ा और आपका प्यार मिला।

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के 250 वार्डों पर हुए चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) ने 134 सीटों के साथ बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, भाजपा 104 सीटें, कांग्रेस 9 सीटें और निर्दलीय उम्मीदवारों ने 3 पर जीत दर्ज की है।

अपने संबोधन में अरविंद केजरवाल ने कहा कि मैं दिल्ली के लोगों को इस जीत के लिए बधाई देता हूं और बदलाव लाने के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि भाजपा और कांग्रेस का सहयोग अब दिल्ली के लिए काम करे। मैं केंद्र से अपील करता हूं और दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए पीएम का आशीर्वाद मांगता हूं। हमें एमसीडी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है। आज दिल्ली की जनता ने पूरे देश को एक संदेश दिया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि इतनी बड़ी जीत देने के लिए Delhi की जनता को बहुत-बहुत बधाई। पहले School-Hospital, बिजली की ज़िम्मेदारी दी। अब दिल्ली की जनता ने अपने बेटे को सफ़ाई करने, पार्कों को ठीक करने की ज़िम्मेदारी दी है। मैं दिल्ली की जनता का ऋणी रहूंगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर