गिरफ्तार

जांजगीर। शासकीय विद्यालय मुलमुला के प्रधान पाठक की हरकतों से परेशान छात्राएं शिकायत करने सीधे थाने जा पहुंची। पुलिस ने भी तत्काल मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह मामला शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला मुलमुला से जुड़ा है। जहां की दर्जनों छात्राएं एकजुट होकर मुलमुला थाने में पहुंची और विद्यालय के प्रधान पाठक मनोज पाटले के खिलाफ शिकायत की। छात्राओं ने बताया कि प्रधान पाठक काफी समय से लड़कियों को परेशान कर रहे हैं। इन्हीं में से एक छात्रा का पुलिस ने बयान लिया। पीड़िता ने आरोपी प्रधान पाठक के द्वारा उसके साथ गंदी-गंदी बातें करना, अश्लील हरकत करना, बुरी नियत से हाथ-बांह को पकड़ना बताया। प्रधान पाठक की इस तरह की हरकतों को पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया।

पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर इस मामले में आरोपी के विरूद्ध धारा 354, 354 ( क ) भादवि 10 , 12 पाक्सो एक्ट के तहत जुर्म पंजीबद्ध किया गया। प्रधान पाठक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा जुर्म करना स्वीकार किया गया। जिसके बाद मनोज पाटले को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया। जहां से जमानत नहीं मिलने पर उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी मनोज पाटले, उम्र 34 वर्ष, मूलतः बरबसपुर, थाना कवर्धा ,जिला कबीरधाम का रहने वाला है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर