Before Going To Biranpur Ex.CM Raman Singh Said - रमन बोले सत्ता के इशारे पर निरपराध किये जा रहे अरेस्ट
Before Going To Biranpur Ex.CM Raman Singh Said - रमन बोले सत्ता के इशारे पर निरपराध किये जा रहे अरेस्ट

रायपुर। गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन को भाजपा के डॉ. रमन सिंह ने अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन करार दिया है। गुजरात, हिमाचल प्रदेश और भानुप्रतापपुर के चुनाव के नतीजों के बाद शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रेस वार्ता ली।

उन्होंने भानुप्रतापुर चुनाव को षड़यंत्र करार देते हुए कहा है कि इस चुनाव में नोटा का प्रतिशत बढ़ा है। यानी दोनों ही प्रत्याशी जनता को पसंद नहीं थे। इसके बाद भी कांग्रेस ने षड़यंत्र के सहारे इस चुनाव में जीत दर्ज की है। पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर सीधा निशाना साधाते हुए कहा कि गुजरात में कांग्रेस का प्रदर्शन अब तक हुए चुनाव में सबसे खराब प्रदर्शन रहा है।

वहीं रमन सिंह ने गुजरात में बीजेपी की जीत को ऐतिहासिक जीत बताया। उन्होंने कहा कि गुजरात में अब 5 साल के लिए और बीजेपी का शासन रहेगा जहां सिर्फ विकास के मुद्दे पर वोट मांगा गया। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ में चल रही ईडी की कार्यवाहियों पर भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि जहां जहां करप्शन है वहां-वहां ED जाएगी। ‘ जहां गुड़ है मक्खी वही जाएगी ‘, छत्तीसगढ़ में ईडी और आईटी की टीमें आई नहीं हैं बल्कि स्थाई रूप से यहां बैठी हुई हैं।

ED और IT की कार्यवाही अभी शुरू हुई है, जो जो लोग करप्शन में लिप्त है, जो लोग कम्बल ओढ़कर बैठे हुए हैं। जिन लोगों के हाथ और चेहरे कोयले से रंगे हैं वो लोग बचेंगे नही उन सब पर कार्रवाई होगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर