रायपुर : रायपुर पुलिस ने एक महिला ड्रग्स डीलर को गिरफ्तार किया है। महिला अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ ड्रग्स लेती थी। महिला और उसका साथी कोरियर के माध्यम से अवैध नशे की डिलीवरी कर रहे थे। लेकिन NCB( नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने इनके मंसूबो पर पानी फेर दिया। युवती और उसके प्रेमी को NCB( नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की टीम ने रायपुर के एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया है। अब रायपुर पुलिस इनसे ड्रग्स स्मगलिंग से जुड़ी पूछताछ कर रही है। इनके पास से तीन ग्राम मैथाफेटामाईन नाम ड्रग्स मिला है।

बता दें की SSP प्रशांत अग्रवाल के निर्देशन पर नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने एक लेडी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। दरअसल लवर्स ने गोवा में जाकर पार्टी करने का प्लान बनाया था लेकिन उन्हें डर था की ड्रग्स एयरपोर्ट में पकडे जा सकते है, इसलिए उन्होंने कोरियर के जरिये ड्रग्स को गोवा पहुंचाने का प्लान बनाया। उन्होंने रायपुर स्थित देवेंद्र नगर की मारुति कोरियर नाम की एजेंसी पर जाकर टी-शर्ट में ड्रग्स को छिपाकर पार्सल छोड़ दिया। फिर कंपनी में पार्सल स्कैनिंग में कुछ संदिग्ध वस्तु होना पाया और करियर कंपनी के लीगल हेड राम यादव ने एक ईमेल एसीबी को भेज दिया। पार्सल को जांच कर इस जोड़े को ट्रेस कर उन्हें एयरपोर्ट से पकड़ लिया गया। अब इन्हें देवेंद्र नगर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

जानकरी के अनुसार लड़की का नाम दिप्ती रानी भारद्वाज है। 29 साल की दिप्ती कोरबा के पाली की रहने वाली है। इसका आना जाना रायपुर में हुआ करता था। यहां इसका बॉयफ्रैंड संदीप चंद्राकर रहा करता था। ये युवक मूलत: महासमुंद का रहने वाला है।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 03 ग्राम मैथाफेटामाईन ड्रग और घटना से संबंधित अल्टो कार क्रमांक सी जी/15/डी डी/5783 जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध थाना देवेन्द्र नगर में अपराध क्रमांक 206/22 धारा 22, 8 नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया। गिरफ्तार आरोपियों से इस चैन में जुड़े अन्य लोगों के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रहीं है, संलिप्तता पाये जाने वाले अन्य व्यक्तियों के विरूद्ध भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर